बिजली को लेकर सिद्धू ने घेरी मान सरकार वहीं मास्क न पहनने वालों पर एक्शन, Punjab Top 10: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 10:06 PM (IST)

जालंधर: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज से 2 दिनों के दिल्ली दौर पर हैं।  कोरोना को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन ने फिर एक बार सख्ती कर दी है। बढ़ रहे कोरोना केसों को देखते चंडीगढ़ प्रशासन ने उक्त कदम उठाया है। अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया के मर्डर कांड में शामिल शार्प शूटर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया।ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

bhagwant mann visit delhi school

पंजाब में ‘दिल्ली-मॉडल’ लागू करने की कवायद, केजरीवाल संग सरकारी स्कूलों का जायजा लेने पहुंचे भगवंत मान
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज से 2 दिनों के दिल्ली दौर पर हैं। सोमवार को भगवंत मान दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ कालका जी स्थित बी.आर.अंबेदकर  एक्सीलेंस स्कूल पहुंचे। 

मास्क न पहनने वालों पर अब होगा यह एक्शन, जारी हुए ये आदेश
कोरोना को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन ने फिर एक बार सख्ती कर दी है। बढ़ रहे कोरोना केसों को देखते चंडीगढ़ प्रशासन ने उक्त कदम उठाया है। सभी सावर्जनिक स्थलों पर लोगों को मास्क पहनाना जरूरी कर दिया गया है। 

बिजली के मुद्दे पर नवजोत सिद्धू ने घेरी मान सरकार
नवजोत सिद्धू ने मान सरकार के खिलाफ राजपुरा-नाभा थर्मल प्लांट के आगे धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन दौरान सिद्धू ने कहा कि वह लोगों की आवाज उठाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रदर्शन दौरान उन्होंने बिजली कटों को लेकर सवाल उठाए। 

भगवान राम के बारे में अपमानजनक टिप्पणी कर बुरी फंसी इस University की प्रोफेसर, भड़के लोग
पंजाब के फगवाड़ा स्थित लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की एक महिला सहायक प्रोफेसर भगवान राम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर बुरी फंस गई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर मामले के तूल पकड़ने के बाद यूनिवर्सिटी ने सहायक प्रोफेसर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। 

अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी नंगल मर्डर कांड में शामिल Sharp shooter गिरफ्तार
अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया के मर्डर कांड में शामिल शार्प शूटर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि नकोदर में 14 मार्च को कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की गोली मार कर उस समय हत्या कर दी गई थी, जब गांव मल्लिया खुर्द में टूर्नामैंट चल रहा था। 

now the screws will be tightened on illegitimate mining

 नाजायज माइनिंग पर अब लगेगी लगाम, पंजाब सरकार ने जारी किया टोल फ्री नंबर
पंजाब सरकार ने नाजायज माइनिंग को रोकने के लिए एक विशेष टोल फ्री नंबर 1800 180 2422 जारी किया है। विभाग के सचिव ने लोगों से अपील की है कि जिस व्यक्ति को भी खान और माइनिंग विभाग के साथ सबंधित कोई भी शिकायत है तो उक्त नंबर पर शिकायत भेजी या बताई जा सकती है।

आनलाइन फ्राड होने पर नहीं लगाने पड़ेंगे पुलिस थानों के चक्कर, यूं करें शिकायत
राज्य में अब लोगों को आनलाइन फ्राड का शिकार होने पर पुलिस थानों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। पंजाब पुलिस की तरफ से अब एक वैब पोर्टल जारी किया गया है, जिसमें आप सीधे अपनी शिकायत दे सकते हैं।

सिख श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी श्री हेमकुंट साहिब की यात्रा
सिख श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर है। श्री हेमकुंड साहिब सिखों का एक प्रमुख तीर्थ स्थान है, जहां देश -दुनिया से हर साल लाखों की संख्या में संगत पहुंचती है। इस बार उत्तराखंड के चमोली जिले में स्थित गुरुद्वारा श्री हेमकुंड साहिब की पवित्र यात्रा 22 मई से शुरू होगी।

OMG: लड़की की जगह उठी लड़के की डोली, ऐसी शादी नहीं देखी होगी आपने देखें Live
जिले मोगा के बाघा पुराना में आज पुराने समय से चलती आ रही परंपरा से उलट एक दुल्हन दूल्हे को विवाह कर अपने घर ले गई। दरअसल, डेरा सच्चा सौदा सिरसा की तरफ से चलाई गई क्वीन मुहिम के तहत आज स्थानीय नाम चर्चा घर में एक लड़की दूल्हे को विवाह कर अपने साथ ले गई। 

पंजाब में मौसम को लेकर जरूरी खबर, जानें 27 और 28 तारीख  को कैसा रहेगा Weather
पंजाब में गर्मी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसको मुख्य रखते मौसम माहिरों ने बताया कि 25 अप्रैल को पंजाब के जो इलाके हिमाचल के साथ लगते हैं, उनमें बारिश होने की संभावना है, जबकि 27 और 28 अप्रैल को पंजाब में'लू'का प्रकोप बढ़ेगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News