Punjab Top 10: पंजाब सरकार ने किया बड़ी संख्या में प्रशासनिक फेरबदल वहीं कई बड़े नेताओं पर लिया एक्शन, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 10:10 PM (IST)

जालंधर: पंजाब सरकार द्वारा कई बड़े नेताओं व पूर्व नेताओं  की सुरक्षा को लेकर अहम फैसला लिया गया है। पंजाब सरकार द्वारा लगातार प्रशासनिक फेरबदल जारी है। रूटीन में बिजली की डिमांड 9000 मैगावाट के आंकड़े को पार कर रही है।ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

big action of punjab government on many leaders of punjab

हरसिमरत व भट्ठल सहित पंजाब के कई नेताओं पर पंजाब सरकार का बड़ा एक्शन
पंजाब सरकार द्वारा कई बड़े नेताओं व पूर्व नेताओं  की सुरक्षा को लेकर अहम फैसला लिया गया है। पंजाब सरकार द्वारा 8 लोगों की सुरक्षा में भारी कटौती की गई है।

पंजाब सरकार का बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 32 IAS व PCS अफसरों के तबादले
पंजाब सरकार द्वारा लगातार प्रशासनिक फेरबदल जारी है। आज सरकार ने पंजाब में 32 आई.ए.एस. व पी.सी.एस. अफसरों के तबादलें किए हैं। 

बारिश में माइनिंग होगी प्रभावित, कोयला ‘शॉर्टेज’ से पंजाब में हो सकता है ‘ब्लैकआऊट’
रूटीन में बिजली की डिमांड 9000 मैगावाट के आंकड़े को पार कर रही है। बीते रोज पंजाब के थर्मल प्लाटों के जरिए लगभग 4300 मैगावट बिजली का उत्पादन हुआ जोकि जरूरत के मुताबिक 50 प्रतिशत से भी कम है। 

शादी से एक दिन पहले शगुन के टोकरे को लेकर टूटा रिश्ता, थाने पहुंचा दूल्हा
गांव काहलों में शादी का माहौल उस समय फीका पड़ गया, जब लड़की वालों ने विवाह से एक दिन पहले लड़के वालों के साथ रिश्ता तोड़ दिया। दूल्हे और उसके परिवार की तरफ से शादी टूटने का मुख्य कारण शगुन का टोकरा बताया जा रहा है। 

पंजाब में बड़ी वारदात, गोलियां चलाते फैक्ट्री में घुसे लुटेरों ने की लाखों की लूट
फोकल प्वाइंट के इलाके फेस-7 स्थित एक फैक्टरी में हथियारबंद लुटेरों ने बड़ी वारदात की। तीन फायर कर ऑफिस के अंदर से वर्करों को सैलेरी बांट रहे कर्मचारी से 15 लाख रुपए लूट कर ले गए।

bandi singho release case sgpc called panthak together

बंदी सिंहों रिहाई मामलाः SGPC ने बुलाया पंथक इकट्ठ, सुखबीर बादल ने कही यह बात
शिरोमणि अकाली दल की तरफ से और एस.जी.पी.सी. की तरफ से आज तेजा सिंह समुद्री हाल में एक पंथक इकट्ठ बुलाया गया था जिसको लेकर आज शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और शिरोमणि कमेटी के प्रधान इस मीटिंग में मौजूद रहे। 

धर्मशाला में खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में पंजाब का एक युवक गिरफ्तार
धर्मशाला में विधानसभा भवन के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले में पुलिस के हाथ सफलता लगी है। जानकरी के अनुसार हिमाचल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

करनाल में RDX के साथ पकड़े आतंकियों का बड़ा खुलासा
करनाल में पकड़े गए 4 मुख्यारोपी गुरप्रीत सिंह  के 2 साथी आकाशदीप ओर जशनप्रीत सिंह को फ़िरोज़पुर पुलिस ने स्कार्पियो समेत गिरफ्तार किया था। 

दर्दनाक हादसाः मां के साथ बाहर बैठे 5 साल के मासूम को अचानक मौत ने घेरा
स्थानीय टिब्बा रोड पर पुनीत नगर की गली नं.6 में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया, जब मां के साथ कमरे के बाहर बैठे 5 साल के मासूम को अचानक मौत ने घेर लिया। 

मोहाली ब्लास्ट मामलाः पाक में बैठे इस मास्टरमाइंड पर घूमी शक की सूई
मोहाली में हुए बम धमाके को लेकर लगातार जांच जारी है। इसी दौरान सूत्रों के अनुसार एक अहम खबर भी सामने आई है कि मोहाली अटैक पीछे हरविंदर रिंदा का हाथ है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News