Punjab Top 10: भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन मोड में पंजाब सरकार, वहीं स्कूलों को लेकर नए आदेश किए जारी पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 10:15 PM (IST)

जालंधर: पंजाब के स्कूलों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गर्मी की छुट्टियों को लेकर पंजाब सरकार ने अब सस्पैंस खत्म कर दिया है। बिजली चोरी के मामलें में पंजाब सरकार के इन्फोरसमैंट पावरकॉम लुधियाना की टीमों ने आज बड़ा एक्शन लिया। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

important news about punjab schools

बड़ी खबर : गर्मी ज्यों की त्यों, स्कूल बंद करने को लेकर पलटी पंजाब सरकार
पंजाब के स्कूलों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गर्मी की छुट्टियों को लेकर पंजाब सरकार ने अब सस्पैंस खत्म कर दिया है। शिक्षा विभाग ने 1 जून से ही गर्मियों की छुटिट्यां करने का फैसला किया है। 

इन्फोर्समैंट पावरकॉम का बड़ा एक्शन, पुलिस स्टेशन सहित कई जगहों पर की रेड
बिजली चोरी के मामलें में पंजाब सरकार के इन्फोरसमैंट पावरकॉम लुधियाना की टीमों ने आज बड़ा एक्शन लिया। इस दौरान डायरैक्टर इन्फोरसमैंट लुधियाना इंजीनियर पुर्नदीप सिंह बराड़ की अगवाई में 2 धार्मिक स्थानों व पुलिस स्टेशन पर रेड करके बिजली चोरी के मामले बेनकाब किए। 

दर्दनाक सड़क हादसा, पिता के अंतिम संस्कार पर आए सैनिक को ऐसे खींच लाई मौत
स्थानीय कस्बे के बरनाला रोड पर बीती देर रात एक कार अपना संतुलन खो बैठी और पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान हजोगिंदर सिंह उर्फ नीटा (26) पुत्र स्व. जीत सिंह निवासी गुरुसर के रूप में हुई है। 

भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन मोड में पंजाब सरकार, अब इस विभाग के अधिकारी पर गिरी गाज
पंजाब के लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. के आदेश पर लोक निर्माण विभाग के वीरेंद्र कुमार, सुपरवाइजिंग इंजीनियर कंस्ट्रक्शन कंस्टीट्यूशन होशियारपुर को प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट अधीन पंजाब सिविल सर्विसेज के नियम तहत तत्काल प्रभाव से सरकारी सेवा से सस्पेंड कर दिया गया है।

बार्डर रेंज में तैनात पुलिस कर्मचारियों की हो रही बेकद्री, लगाए ये आरोप
आम आदमी पार्टी की तरफ से सरकार बनने से पहले पंजाब पुलिस के जवानों की बहुत प्रशंसा की गई थी। यहां तक कह दिया था कि ये कर्मचारी हमारे अपने हैं। 

firing in ludhiana

पंजाब में नहीं थम रही गैंगवार, अब इस स्कूल के बाहर चली गोलियां
पंजाब में गैंगवार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। यहां के लादिया खुर्द हैबोवाल स्थित अमृत इंडो कैनेडियन स्कूल के बार फायरिंग होने का मामला सामने आया है। 

स्पीकर कुलतार संधवा ने पंजाब में महिलाओं को दी गारंटी को लेकर दिया यह बयान
सिखों की आस्था का केंद्र सचखंड श्री दरबार साहिब जहां लाखों की संख्या में संगत नतमस्तक होने रोजमर्रा की पहुंचती है वहीं आज पंजाब के विधान सभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां भी सच्चखंड श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे और नतमस्तक होने के बाद उन्होंने ईश्वरीय गुरबाणी का कीर्तन भी श्रवण किया। 

पंजाबः पार्क की दीवारों पर खालिस्तान जिंदाबाद लिखने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
 पंजाब और इसके साथ लगते राज्यों में लगातार देश विरोधी हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है जिसका रंग फरीदकोट में भी देखने को मिल रहा है।

जब बिजली कट या फाल्ट Complaint की न हो सुनवाई तो इन अधिकारियों को करें कॉल
पंजाब में जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे बिजली के कट भी लंबे होते जा रहे है जो लोगों के बर्दाश्त से बाहर हो गए हैं। सरकार द्वारा बिजली तो फ्री कर दी गई है परंतु सरकार लगातार बिजली देने में असमर्थ रही है। 

मायके घर रह रही पत्नी को पति ने दी रूंह कंपा देने वाली मौत और फिर..
गांव कोटदाता में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल घर में दाख़िल होकर मायके रह रही पत्नी की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। पत्नी को मारने के बाद पति ने ख़ुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इस वारदात के साथ गांव में सनसनी फैल गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News