Punjab Top 10: कानून के आगे 'गुरु' ने मानी हार वहीं सुरक्षा प्रबंधों को लेकर CM मान पर आर.पी. सिंह का वार, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 11:11 PM (IST)

जालंधर:  कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू का शुक्रवार को समर्थन करते हुए, सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कानून के फैसले के आगे अपनी हार मान ली है। जिले के उत्तरी हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखा है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

these big leaders of the party came out in support of navjot sidhu

सिद्धू के मुश्किल वक्त में साथ देने उतरे कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के ये बड़े नेता
कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू का शुक्रवार को समर्थन करते हुए कहा कि हालांकि वे उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन अपनी पार्टी के सहकर्मी और उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

 बड़ी खबर : कानून के आगे 'गुरु' ने मानी हार, कोर्ट में किया सरेंडर
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कानून के फैसले के आगे अपनी हार मान ली है। सिद्धू ने आज शाम 4 बजे कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

कुंवर विजय प्रताप ने CM मान को लिखा पत्र, अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल
 जिले के उत्तरी हलके से आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखा है। पत्र में कुंवर विजय प्रताप सिंह ने बहबल कलां और कोटकपूरा गोली कांड मामले की अदालत में चल रहे मामलों और रिट याचिका की सही ढंग से जांच करन की मांग की है।

घल्लुघारा दिवस को लेकर आर.पी. सिंह ने CM मान को किया सचेत, दिया यह बयान
भाजपा के वक्ता आर.पी. सिंह ने जून महीने आ रहे घल्लुघारा दिवस के सम्बन्ध में राज्य सरकार को सचेत किया है। उन्होंने ट्वीट करते लिखा है कि ''भगवंत मान जी 5 जून आने में 15 दिन बचे हैं। 

आखिर शादी तय होने के बाद प्रेमी ने क्यों उठाया खौफनाक कदम? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर
प्रेम प्रसंग के चलते युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। कई सालों के प्यार के बाद जब प्रेमिका के घरवालों ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो युवक ने जहरीली दवाई पीकर आत्महत्या कर ली। 

cm mann s meeting with health officials announced gift to the people of punjab

CM मान की स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक, पंजाब की जनता को एक और तोहफा देने का ऐलान
आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली की तर्ज पर पंजाब के लोगों को मोहल्ला क्लीनिक बनाने की दी गई गारंटी को पूरा करने जा रही है। इसकी घोषणा मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने सोशल मीडिया पर की। मुख्यमंत्री ने आज यहां पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजय सिंगला और अन्य स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ बैठक के बाद यह घोषणा की।

सिद्धू के Surrender करने को लेकर अकाली नेता ने किया ट्वीट, पढ़कर आपकी भी छूट जाएगी हंसी
सिद्धू को लेकर अकाली दल के नेता परमहंस सिंह रोमाना का ट्वीट सामने आया है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह  सिद्धू के रोड रेज मामले को लेकर एक साल की सजा सुनाई है। 

दिन-दिहाड़े रिटायर्ड महिला इंस्पैक्टर पर जानलेवा हमला, इलाके में फैली दहशत
हलका दीनानगर के अधीन पड़ते गांव बहरामपुर में दोपहर समय उस समय पर दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब दो दर्जन के करीब नौजवानों ने हथियारों के साथ एक रिटायर महिला इंस्पेक्टर के घर हमला बोल दिया। 

गर्मी के कहर दौरान मौसम विभाग ने जारी किया विशेष बुलेटिन, किसानों को दिया ये सुझाव
लुधियाना में गर्मी का कहर इस समय इस हद तक बढ़ चुका है कि इंसान व पशू तों बेेहाल है ही,सड़के तक पिघलने लगी है।  सुबह से लेकर सुर्य ढलने तक लू के प्रकोप ने लुधियानवीयों का जीना मुश्किल कर रखा है।
सुप्रीम कोर्ट ने Private स्कूलों को दी बड़ी राहत
चंडीगढ़ के प्राइवेट स्कूलों को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने चंडीगढ़ में पंजाब रैगुलेशन ऑफ फी अनएडिड एजुकेशनल इंस्टीच्यूट एक्ट 2016 लागू होने से इंकार करते हुए स्पष्ट किया है कि निजी स्कूलों को बैलेंस शीट दिखाने की जरूरत नहीं है

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News