Punjab Top 10: करप्शन मामले में गिरफ्तार मंत्री सिंगला पर गरमाई राजनीति, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 10:16 PM (IST)

जालंधर:  भाजपा के राष्ट्रीय जनरल सचिव तरुण चुघ ने सेहत मंत्री विजय सिंगला को करप्शन के आरोप में बर्खास्त करने पर तंज कसा है। करप्शन मामले में गिरफ्तार पंजाब के मंत्री डा. विजय सिंगला की मुश्किलें बढ़ गई हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

bjp leader chugh surrounded punjab government

करप्शन मामले में भाजपा नेता चुघ ने घेरी पंजाब सरकार, दिया यह बयान
भाजपा के राष्ट्रीय जनरल सचिव तरुण चुघ ने सेहत मंत्री विजय सिंगला को करप्शन के आरोप में बर्खास्त करने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मान ने आज तक रेत और ड्रग माफिया खिलाफ तो कोई कार्रवाई नहीं की।

करप्शन मामले में गिरफ्तार मंत्री सिंगला को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, दिए ये निर्देश
करप्शन मामले में गिरफ्तार पंजाब के मंत्री डा. विजय सिंगला की मुश्किलें बढ़ गई हैं। आज गिरफ्तारी के बाद सिंगला को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर कोर्ट ने सिंगला को 27 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 

यात्रियों के लिए अहम खबर : पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए शुरू हुई ये बस सेवा
पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट या उसके आसपास के इलाकों के लिए सफर करने वाले लोगों को पनबस वोल्वो बस की सुविधा उपलब्ध करवाने जा रहा है। बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से पंजाब की सरकारी वाल्वो बसों पर दिल्ली सरकार द्वारा लगाई गई रोक को हटा दिया गया है।

डेयरी कारोबार से जुड़े दूध उत्पादकों के लिए अहम खबर: पंजाब सरकार ने दी यह राहत
फीड के भाव में हुए वृद्धि के कारण पंजाब के डेयरी कारोबार के साथ जुड़े दूध उत्पादकों की वित्तीय हालत को देखते हुए सहकारिता मंत्री हरपाल चीमा ने दूध के खरीद भाव में 35 रुपए प्रति किलो फैट के हिसाब के साथ और विस्तार कर दिया है। 

Punjab University के मुद्दे पर हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब के CM से की ये अपील
पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पंजाब यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी घोषित किए जाने पर आपत्ति जताते  मुख्यमंत्री भगवंत मान को अपने राज्य की तरफ ध्यान देने के लिए कहा है।

punjab police s big action on vijay singla sacked from cabinet

कैबिनेट से बर्खास्त हुए विजय सिंगला पर पंजाब पुलिस का बड़ा एक्शन
पंजाब कैबिनेट से बर्खास्त किए गए स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज होते ही पंजाब पुलिस एंटी करप्शन  ब्रांच की टीम ने एक्शन लेते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

मामला पुलिस मुलाजिमों से छीना झपटी का, 5 आरोपी सामान सहित  काबू
नारकोटिक्स सेल में तैनात कांस्टेबल व उसके साथी मुलाजिम के साथ मारपीट कर उनसे इंडीवर, नकदी व अन्य सामान छीनने के आरोप में पुलिस ने 5 लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

CM मान के एक्शन के बाद सिद्धू के मीडिया सलाहकार ने किया यह ट्वीट
सी.एम. मान के अपने मंत्री पर लिए गए एक्शन पर कांग्रेस के पूर्व प्रधान सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सी.एम.मान के इस दलेरी वाले फैसले पर मुबारकबाद दी है। 

जाली बर्थ सर्टिफिकेट बनाने वालों पर विजीलैंस विभाग की बड़ी कार्रवाई, कसा शिकंजा
विजीलैंस ब्यूरो अमृतसर ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए जाली जन्म सर्टिफिकेट बनाने वाले व्यक्तियों को काबू किया है। उनके पास से 13 जाली सर्टिफिकेट पकड़े गए हैं। 

CM मान के Action पर भावुक हुए केजरीवाल, Tweet कर लिखी ये बड़ी बात
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी ही कैबिनेट के मंत्री विजय सिंगला को जिनके पास  स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग था, को मंत्री पद से हटा दिया है। इसकी जानकारी ख़ुद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक वीडियो जारी करके दी है। 
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News