Punjab Top 10: जेल अधिकारियों के बड़े स्तर पर तबादलें, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, May 26, 2022 - 09:59 PM (IST)

जालंधर: पटियाला की केंद्रीय सुधार जेल में जगदीश भोला से मोबाइल फोन बरामद होने की सूचना मिली है। शहर में एक कैमिकल इंडस्ट्री में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है।  ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

suspicious goods recovered from jailed bhola

Drug Case: जेल में बंद भोला से बरामद हुआ संदिग्ध सामान, प्रशासन में मची खलबली
पटियाला की केंद्रीय सुधार जेल में जगदीश भोला से मोबाइल फोन बरामद होने की सूचना मिली है। पुलिस प्रशासन द्वारा मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैमिकल फैक्टरी में लगी भीषण आग, धमाकों से गूंजा शहर, मची अफरा-तफरी
शहर में एक कैमिकल इंडस्ट्री में भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है सोढल रोड पर स्थित एक भारद्वाज कैमिकल फैक्टरी में अचानक आग लग गई।

बड़ी खबर : पंजाबी गायक के खिलाफ कोर्ट ने सुनाया फैसला, अरैस्ट वारंट किए जारी
पंजाबी गायक खुदा बख्श के खिलाफ चैक बाऊंस मामले में कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने पंजाबी गायक खुदा बख्श के नॉन बेलऐबल अरेस्ट वारंट जारी किए हैं। कोर्ट के इस फैसले से खुदाबख्श की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 

Action Mode में पंचायत मंत्री धालीवाल,  इस जिले की जमीन करवाई कब्जा मुक्त
राज्य सरकार की तरफ से आज सिधवां बेट इलाके के गांव तलवंडी नौ आबाद, वलीपुर खुर्द और वलीपुर कलां की 195 एकड़ 7 कनाल 3 मरले जमीन से कब्जाधारियें के पास से कब्जा मुक्त करवाया गया। 

सिंगला की गिरफ्तारी के बाद CM मान ने जारी किया अपने मंत्रियों के लिए नया फरमान
पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री डा. विजय सिंगला के भ्रष्टाचार का मामला उजागर होने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने मंत्रियों के लिए एक नया फरमान जारी कर दिया है जिससे कि भ्रष्टाचार का कोई अन्य मामला सामने न आ सके। 

navjot kaur came out for the first time after sidhu went to jail

सिद्धू के जेल जाने के बाद पहली बार सामने आई नवजोत कौर, CM मान को लेकर कही यह बात
नवजोत सिंह सिद्धू के जेल जाने के बाद पहली बार नवजोत कौर सिद्धू ने पत्रकारों के साथ बात की। उन्होंने कहा कि जेल जाने के बाद नवजोत सिद्धू के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई। 

पूर्व विधायकों की एक पेंशन के मामले में मान सरकार को लगा झटका
पंजाब की मान सरकार को उस समय पर बड़ा झटका लगा, जब पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने 'एक विधायक, एक पेंशन' अध्‍यादेश  पर हस्ताक्षर करने से इंकार कर दिया। राज्य सरकार ने राज्यपाल के पास जो इस बिल की फाइल भेजी थी।

एक नई मुसीबत में फंस सकते हैं मान सरकार के पूर्व हैल्थ मिनिस्टर
मान सरकार के  पूर्व हैल्थ मिनिस्टर डॉ विजय सिंगला करप्शन मामले में गिरफ्तार होने के बाद अब वह एक नई मुसीबत में फंस संकते है। दरअसल, सिंगला अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की  जांच के निशाने पर आ गए है। 

पंजाब की जेलों में बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले, पढ़ें लिस्ट
पंजाब सरकार द्वारा तबादलों का दौर लगातार जारी है। इसी कड़ी के तहत पंजाब की जेलों में बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले किए हैं। 

'आप' विधायक जीवनजोत ने नवजोत सिद्धू पर साधा निशाना, कहा- भगवान ने तोड़ दिया अहंकार
अमृतसर पूर्वी निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक जीवनजोत कौर ने इस क्षेत्र से नवजोत सिद्धू और बिक्रम मजीठिया को हराकर जीत हासिल की है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News