Punjab Top 10: सख्ती के बावजूद जेल से बरामद मोबाइल फोन वहीं कांस्टेबलों की भर्ती को लेकर पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 10:01 PM (IST)

जालंधर: पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब पुलिस कांस्टेबलों की हुई भर्ती को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। पंजाब सरकार की तरफ से पंचायती और सरकारी जमीनों से नाजायज कब्ज़े हटाने की मुहिम निरंतर जारी रहेगी, अक्सर ही विवाद में रहने वाली फरीदकोट की माडर्न जेल एक बार फिर चर्चा में आ गई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

punjab government s decision regarding constable

कांस्टेबलों की भर्ती को लेकर पंजाब सरकार का फैसला, जल्द जारी होंगे नियुक्ति पत्र
पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब पुलिस कांस्टेबलों की हुई भर्ती को लेकर बड़ा फैसला लिया गया है। पंजाब की भगवंत मान सरकार ने कहा है कि राज्‍य में 4358 कॉन्स्टेबलों भर्ती की प्रक्रिया मुकम्मल हो गई है। 

पंजाब सरकार के अल्टीमेटम का किसानों पर दिखा असर, इतनी एकड़ जमीन लौटाई
पंजाब सरकार की तरफ से पंचायती और सरकारी जमीनों से नाजायज कब्ज़े हटाने की मुहिम निरंतर जारी रहेगी और 30 जून तक लोग पंचायती जमीन से स्वैइच्छा के साथ कब्जे छोड़ सकते हैं। 

फिर चर्चा में Modern Jail: सख्ती के बावजूद बरामद हुए 6 Mobiles, पुलिस प्रशासन पर खड़े हुए सवाल
अक्सर ही विवाद में रहने वाली फरीदकोट की माडर्न जेल एक बार फिर चर्चा में आ गई है।  जानकारी के अनुसार जेल में बंद कैदियों से 6 मोबाइल बरामद हुए हैं। 

Big success : STF ने 3 नशा तस्करों को किया काबू, अंतर्राष्ट्रीय मूल्य की हेरोइन बरामद
स्पेशल टॉस्क फोर्स की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के चलते अलग-अलग स्थानों से शुक्रवार को 3 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

परिवार पर बरपा कहर : चलती कार के ऊपर गिरा कंटेनर, बीच सड़क बिछीं लाशें
खन्ना में भयानक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो जाने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि सड़क पर चलती कार के ऊपर एक कंटेनर गिर गया है।

important news related to kabaddi player sandeep murder case

कबड्डी खिलाड़ी संदीप हत्या मामले से जुड़ी अहम खबर, मुख्य आरोपी गिरफ्तार
संदीप अंबिया हत्या मामले से जुड़ी अहम खबर सामने आई है कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि मृतक अंबिया की कबड्डी टूर्नामैंट दौरान सरेआम गोलियां मार कर हत्या की गई थी। 

Court Complex:  लिफ्ट में वकीलों सहित फंसे 7 लोग, कड़ी मश्क्कत के बाद ऐसे निकाला गया बाहर
जिला कोर्ट काम्पलेक्स में आज शुक्रवार दोपहर को लिफ्ट में वकीलों सहित अन्य लोगों के फंसने की सूचना प्राप्त हुई है। जानकारी के अनुसार दोपहर 3.15 बजे की घटना है।

सनसनीखेज! पंजाब में गायों की हत्या कर नहर में फेंके अंग, मांस काट कर ले गए
माछीवाड़ा  नजदीक सरहिंद नहर में अज्ञात तत्वों द्वारा गाय की हत्या कर उनके अंग नहर में फैंकने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पूरे कारण इलाके में सनसनी फैल गई। 

संगरूर लोकसभा उपचुनाव: सियासी पार्टियों को 10 दिन में करना होगा उम्मीदवारों के नाम का फैसला
मुख्यमंत्री भगवंत मान के त्यागपत्र से खाली हुई संगरूर लोकसभा सीट पर उपचुनाव के लिए चुनाव आयोग द्वारा बुधवार को शैड्यूल जारी कर दिया गया जिसके बाद पंजाब में सियासी हलचल तेज हो गई है।

होटल में हो रही थी बिजली चोरी, PSPCL ने किया लाखों रुपए का जुर्माना
इंजीनियर बाल क्रिशन मुख्य इंजीनियर संचलान बार्डर जोन की हिदायतें अनुसार हलका तरनतारन में बिजली चोरी की चैकिंग दौरान होटल जे.एस. गिल रैस्टोरैंट काजीकोट तरनतारन बिजली चोरी करता पकड़ा गया। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News