Punjab Top 10: मूसेवाला हत्याकांड मामले में पुलिस व सी.बी.आई. आमने-सामने, वहीं किसानों के हक में सरकार का ऐलान, पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 09:50 PM (IST)

जालंधर: सी.एम. मान ने किसानों के हक में एक और बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया है। सी.एम. मान ने किसानों के हक में एक और बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया है। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जांच एजेंसियां हरकत में हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

c m mann announced another big decision in favor of the farmers

सी.एम. मान का किसानों के हक में एक और बड़ा फैसला, किया ये ऐलान
सी.एम. मान ने किसानों के हक में एक और बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया है कि खेतों में लगे टयूवबैल व मोटरों पर प्रति हार्स पावर बढ़ाने में आने वाला खर्च को 4750 रुपए से घटाकर 2500 रुपए कर दिया गया है।

गोल्डी बराड़ के खिलाफ रैड कार्नर नोटिस जारी करने को लेकर पंजाब पुलिस व सी.बी.आई. आमने-सामने
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के खिलाफ रैड कार्नर नोटिस जारी करने को लेकर पंजाब पुलिस और सी.बी.आई. आमने-सामने हो गई है। 

BSF ने पाक रेंजर्स से की हाई लेवल मीटिंग,  उठाए यह मुद्दें
भारत -पाक बार्डर पर आए दिन ड्रोन व ड्रग्स पकड़े जा रहे है। इसी लोकर बी.एस.एफ. के डी.आई.जी. प्रभाकर जोशी ने बॉर्डर पर हो रही ड्रोन गतिविधियों को रोकने के लिए पाक रेंजरों के साथ हाई लैवल की मीटिंग की है।

STF टीम की बड़ी कार्रवाई,  अंतर्राष्ट्रीय मूल्य की हेरोइन सहित आरोपी काबू
कुछ दिन चीमा चौंक के निकट घोड़ा कालोनी में नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से की गई रेड के दौरान पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। 

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांडः जलवायु टावर में पुलिस की Raid, कई संदिग्ध किए राऊंड अप
पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जांच एजेंसियां हरकत में हैं और जगह -जगह पर छापेमारी की जा रही है। इसके चलते ही अब जांच एजेंसियों की सूचना पर खरड़ के सन्नी एनकलेव स्थित जलवायु टावर के रिहायशी इलाके में छापेमारी की गई।

harsimrat badal visit patiala jail

"सिद्धू AC कमरे में तो मजीठिया कोठरी में" भाई की जान को खतरे में देख तिलमिलाई बहन हरसिमरत बादल
पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल  ने जेल में बंद कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू पर बड़ा हमला बोला है। मीडिया से बातचीत करते हुए हरसिमरत बादल ने कहा कि एक कांग्रेस के नेता को बिना किसी बीमारी के चंडीगढ़ में ए.सी. कमरे में रखा गया।

CM मान से मुलाकात करने पहुंचे राजा वड़िंग सहित कई कांग्रेसी नेता पुलिस हिरासत में
मुख्यमंत्री भगवंत मान की रिहायश पर मुलाकात करने पहुंचे पंजाब कांग्रेस के प्रधान अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग और कांग्रेसी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

AAP सरकार का विरोधियों को जवाब, नई एक्साइज पॉलिसी के बताए फायदे
आम आदमी पार्टी ने आज मीटिंग की। इस दौरान आम आदमी पार्टी के सभी मंत्रियों ने एक्साइज पॉलिसी को लेकर अपने बयान दिए।  'आप' सराकर ने विरोधियों उनके जवाब दिए हैं।

'आप' सरकार ने नहीं ली कोई सार, पानी की टंकी पर बैठे किसान के साथ हुआ यह हादसा (तस्वीरें)
गन्ने की बकाया राशि को लेकर कई किसान मुख्यमंत्री भगवंत मान के दफ्तर के आगे पिछले कई दिनों से धरना लगा कर बैठे हुए हैं।

सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड मामले में अहम खबर, 2 और लोगों की हुई गिरफ्तारी
सिद्धू मूसेवाला मामले में पुलिस सक्रिय नजर आ रही है और गहराई से जांच में जुटी हुई है। इसी दौरान सिद्धू मूसेवाला को लेकर सूत्रों के हवाले से अहम खबर सामने आई है ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News