Punjab Wrap Up: कोरोना को लेकर पंजाब सरकार ने लिए अहम फैसले तो वहीं इस तारीख तक स्कूल कॉलेज बंद, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 06:36 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में बढ़ते कोरोना के केसों को देखते हुए राज्य सरकार की तरफ से बड़े फैसले लिए गए हैं। तो वहीं पंजाब में कोरोना के केसों में हुई बढ़ौतरी के बाद राज्य सरकार ने कुछ सख्त कदम उठाए हैं जिसके तहत राज्य में सभी स्कूल व कॉलेज 31 मार्च तक बंद करने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसी के तहत जी.एन.डी.यू. ने सभी एग्जाम 31 मार्च तक स्थगित करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

पंजाब में शादी समारोह तथा संस्कार में भाग ले सकेंगे सिर्फ इतने लोग
पंजाब में बढ़ते कोरोना के केसों को देखते हुए राज्य सरकार की तरफ से बड़े फैसले लिए गए हैं। इसके तहत राज्य में 31 मार्च तक स्कूल व कालेज बंद कर दिए गए हैं। 

पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, इस तारीख तक स्कूल कॉलेज बंद
पंजाब सरकार ने कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए अहम फैसला लिया है। सरकार ने राज्य भर में सभी स्कूल व कॉलेज बंद करने का आदेश जारी किया है। खबर के अनुसार पंजाब के स्कूल व कॉलेज 31 मार्च तक बंद रहेंगे। इसके साथ ही सरकार स्कूल व कॉलेज की परीक्षाएं रद्द करने की तैयारी कर रही है।

GNDU के सभी Exams Postponed, यूनिवर्सिटी से संबंधित सभी कॉलेज भी बंद
पंजाब में कोरोना के केसों में हुई बढ़ौतरी के बाद राज्य सरकार ने कुछ सख्त कदम उठाए हैं जिसके तहत राज्य में सभी स्कूल व कॉलेज 31 मार्च तक बंद करने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसी के तहत जी.एन.डी.यू. ने सभी एग्जाम 31 मार्च तक स्थगित करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

पूर्व CM बादल की कोरोना रिपोर्ट को लेकर घमासान, सिद्धू के दावे को अकाली दल ने किया खारिज
पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। गत दिवस वह अपने बेटे व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनका हाल जानने के लिए दिल्ली रवाना हुए थे। 

jalandhar school principal caught with women illegal relation

Pics: स्कूल में रात को प्रिंसीपल के कमरे में महिला को देख भड़के लोग, नजारा देख पुलिस भी रह गई हैरान
स्थानीय पटेल चौंक के पास स्थित एक स्कूल में देर रात प्रिंसीपल के कमरे में महिला के अंदर जाने को लेकर बवाल मच गया। जिस बात को लेकर वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। वहीं महिला के कुछ जानकारों ने स्कूल के प्रिंसीपल व महिला पर गंभीर आरोप लगाते हुए वहां जमकर हंगामा व नारेबाजी की घटना की सूचना मिलते ही थाना न. 2 के प्रभारी सुखबीर सिंह भारी पुलिस व लेडीज र्फोस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व मामले की जांच की।

जालंधर में कोरोना ने मचाया उत्पात, 7 की मौत सहित इतने नए केस
जिला जालंधर में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को कोरोना से 7  की मौत जबकि 288 नए लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज आए पॉजिटिव रोगियों में कुछ बाहर के भी बताए जा रहे है। वहीं एन.आर.डी.डी.एल. लैब की तरफ से आज रिपोर्ट नहीं आई है, जिसके अनुसार शनिवार को बड़ी संख्या में रोगी सामने आ सकते है। बता दें कि गुरुवार  को जिले में कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा प्लास्ट हुआ और एक ही दिन में 463 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तथा उपचाराधीन रोगियों में से 42 वर्षीय महिला सहित 6 ने दम तोड़ दिया।

railway board announced this with respect to kovid 19

कोविड-19 को लेकर रेल मंडल ने किया ये ऐलान
मंडल रेल प्रबंधक फिरोजपुर राजेश अग्रवाल ने शुक्रवार को बताया कि भारत सरकार कोविड-19 बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उपाय कर रही है। इसी कड़ी में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने तथा रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए फिरोजपुर मंडल के सभी स्टेशनों पर आज 19 मार्च 2021 से प्लेटफॉर्म टिकट के दाम में वृद्धि की गई है। यह आदेश 15 जून, 2021 तक लागू रहेंगे। 

जिला अमृतसर में कोरोना का कहर, इतने लोगों की रिपोर्ट आई Positive
जिला अमृतसर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। गुरुवार को कोरोना का धमाका होने के बाद शुक्रवार को फिर 181 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। बता दें कि इससे पहले कल 231 मामले सामने आए थे जबकि 5 मरीजों की मौत हुई थी। 

दो युवतियों की हत्या करने वाला सरपंच का बेटा गिरफ्तार, CM के आदेश पर 24 घंटे में हुई गिरफ्तारी
थाना निहाल सिंह वाला अधीन पड़ते गांव माणूके गिल के पास गत दिन गोली मार कर सड़क पर फेंकी 2 युवा लड़कियों की मौत हो गई। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने पंजाब डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता को जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद मामले की जांच करने के लिए डी.एस.पी. निहाल सिंह वाला और जांच अधिकारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह पुलिस पार्टी सहित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। दोनों की पहचान अमनदीप कौर और कमलप्रीत कौर पुत्रियों हरमेल सिंह निवासी सेखा खुर्द के रूप में हुई है।

decision of life depends on gangsters

जेल में बैठे गैंगस्टर लोगों की जिंदगी का ले रहे फैसला, देखिए पूरी रिपोर्ट
कौन कितने दिन जिंदगी जीएगा, का फैसला पुलिस की निगरानी में जेलों में बैठे गैंगस्टर कर रहे हैं। औड़ पुलिस के हाथ बीते दिन भारी असले सहित लगे गैंगस्टरों ने किए सनसनीखेज खुलासे किए कि फिल्लौर ट्रक यूनियन के प्रधान सहित 3 अन्य लोगों को मारने के निर्देश उन्हें जेलों में बैठे गैंगस्टरों ने दिए थे।

पंजाब सीमा पर फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन,  BSF ने की फायरिंग
गत रात्रि पाकिस्तान की एक बार फिर नापाक हरकत उस समय सामने आई जब ओल्ड बमियाल चौंकी से ऊपर एक ड्रोन देर सायं 7.20 पर गुजरा। उसी समय बी.एस.एफ. के जवान हरकत में आए और उन्होंने देखते ही ड्रोन पर निशाना साधने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार ड्रोन की ऊंचाई 500 मीटर थी और थोड़ा अंधेरा भी हो गया था जिसकी वजह से 2 फॉयर राउंड चलाने के बावजूद ड्रोन वापिस चला गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News