Punjab Wrap Up: सिद्धू की ताजपोशी का न्योता कैप्टन ने किया स्वीकार तो वहीं पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के नेतृत्व में होने वाला राजभवन मार्च रद्द, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

7/22/2021 6:41:38 PM

जालंधर: पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान नवजोत सिद्धू की ताजपोशी में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के शामिल होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, गुरुवार को पंजाब कांग्रेस का राजभवन मार्च रद्द हो गया है। जमीनी विवाद के चलते होशियारपुर के मुकेरियां अधीन आते गांव काला मंझ में भाभी ने मायका परिवार के लोगों को बुलाकर अपने देवर पर तेजधार हथियारों से हमला करवा दिया। पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान नवजोत सिद्धू की ताजपोशी में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के शामिल होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

खत्म हुआ कांग्रेस कलह? सिद्धू की ताजपोशी का न्योता कैप्टन ने किया स्वीकार
पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान नवजोत सिद्धू की ताजपोशी में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के शामिल होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। 

बड़ी खबरः पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू के नेतृत्व में होने वाला राजभवन मार्च हुआ रद्द
पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, गुरुवार को पंजाब कांग्रेस का राजभवन मार्च रद्द हो गया है। बताया जा रहा है कि जासूसी मुद्दे पर यह मार्च पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के नेतृत्व में होना था लेकिन रद्द कर दिया गया है। बता दें कि कैप्टन अमरेंद्र के गुट के शामिल न होने का सस्पैंस बना हुआ था।

devar bhabhi dispute video viral

एक फैसले से नाखुश भाभी ने देवर का किया हाल-बेहाल, वायरल हुई Video देख पंचायत भी हैरान
जमीनी विवाद के चलते होशियारपुर के मुकेरियां अधीन आते गांव काला मंझ में भाभी ने मायका परिवार के लोगों को बुलाकर अपने देवर पर तेजधार हथियारों से हमला करवा दिया। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उक्त वीडियो पीड़ित सुरजीत सिंह की बेटी रचना ने बनाई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। 

सिद्धू की ताजपोशी में कैप्टन के शामिल होने को लेकर बड़ी खबर
पंजाब कांग्रेस के नए प्रधान नवजोत सिद्धू की ताजपोशी में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के शामिल होने को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। पार्टी के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सिद्धू की ताजपोशी में शामिल होने के लिए सहमत हो गए है। 

बड़ी खबरः नशा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, चली गोलियां
तरनतारन जिले में नशा तस्करों और पुलिस पार्टी की आपस में मुठभेड़ होने का मामला सामने आया है। मुठभेड़ दौरान तस्करों की तरफ से पुलिस पार्टी पर गोलियां मार कर हमला किया गया, जिस कारण एक पुलिस कर्मचारी गोली लगने से घायल हो गया है। इस दौरान पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई दौरान किए फायर के बाद 2 नशा तस्कर अपनी कार छोड़ कर मौके से फ़रार होने में कामयाब हो गए, जिनकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने कार में से 960 ग्राम हेरोइन, मोबाइल फ़ोन, ड्राइविंग लाइसैंस, आर.सी बरामद करते हुए अगली कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

blacken the posters of many congress leaders

पटियाला में 'कैप्टन' समेत कई कांग्रेसी नेताओं के पोस्टरों पर पोती कालिख (तस्वीरें)
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृह जिले पटियाला में लगे कांग्रेसी नेताओं के फ्लैक्स बोर्ड पर शरारती तत्वों की तरफ से कालिख पोती गई। मिली जानकारी के अनुसार आगामी चुनावों को लेकर लगाए गए पोस्टर्स में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समेत दूसरे कांग्रेसी नेताओं की तस्वीरों पर कालिख पोती गई। इस कार्यवाही के बाद पुलिस भी एक्शन में आ गई है और आरोपियों की पहचान में जुट गई है। 

जालंधर: जोमैटो डिलवरी बॉय से आर्डर देने वाले ने की मारपीट, जेब से पैसे भी निकाले
बस्तियात के तेज मोहन नगर में जोमैटो के डिलवरी देने गए रवि वर्मा निवासी किशनपुरा के साथ खाने का आर्डर देने वाले ने मारपीट कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि पीड़ित रवि ने थाना 5 की पुलिस को शिकायत की है। 

घर में डेरा बनाकर रह रहे बाबा की इस हालत में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी
डेहलों से गांव नंगल की तरफ जाती सड़क पर घर में डेरा बनाकर रहते बाबा जंग सिंह का बीती रात अज्ञात व्यक्तियों की तरफ से कत्ल कर दिया गया। इस मामले के सामने आने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बाबा जंग सिंह अपने घर में ही डेरा बना कर रहता था।

husband commits suicide due to debt now son also dies

दर्दनाक: कर्ज के कारण पति ने की खुदकुशी, अब बेटे की भी मौत
राज्य में किसान मजदूर कर्ज की मार नीचे खुदकशियां करने के लिए मजबूर हैं, ऐसा ही देखने को मिला मानसा जिले के गांव भंमे कलां में, जहां ऐसी ही विधवा परमजीत कौर है, जिस के पति ने वर्ष 2015 में खुदकुशी कर ली व उस के बाद 13 वर्षीय बच्चे की भी सड़क हादसे में मौत हो गई।

पंजाब बोर्ड के अधिकारियों का कारनामा, 9 महीने के बच्चों ने 5वीं कक्षा की परीक्षा की पास!
पंजाब बोर्ड के अधिकारियों की गलतियों के कारण सरकारी विभाग हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की तरफ से ऐलान किए गए 5वीं के नतीजे के नजदीकी गांव कॉलोनी के एक विद्यार्थी को 9 महीने की उम्र में ही 5वीं पास करवा दी गई है।

क्या शिरोमणि अकाली दल के ‘प्रशांत किशोर’ साबित होंगे सुनील कोनूगोलू?
2014 लोकसभा चुनावों के बाद पॉलिटिकल स्ट्रैटेजिस्ट प्रशांत किशोर व उसकी टीम की मदद से जीते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनीतिक पार्टियों के चुनाव लडऩे के तरीके बदल दिए। हर बार राजनीतिक पार्टियां चुनावी वायदे तो करती थीं, पर इन दिनों चुनावी वायदे हाईटैक हो गए हैं। इस रेस में प्रशांत किशोर का नाम सबसे आगे आता है, जिसे हर पार्टी चुनाव कैम्पिंग कराने के लिए हायर करना चाहती है। यह पॉलिटिकल स्ट्रैटेजिस्ट करोड़ों रुपए लेकर राजनीतिक पार्टियों की स्ट्रैटेजी तो बनाते ही हैं,साथ ही जनता को लुभाने के नए-नए हथकंडे भी अपनाते हैं, जिसका सबसे बड़ा हिस्सा सोशल मीडिया भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static