Punjab Wrap Up: 3 सदस्यीय कमेटी ने राहुल गांधी से की मुलाकात वहीं नई SIT ने प्रकाश सिंह बादल को भेजे सम्मन, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 13, 2021 - 07:37 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में आने वाले चुनावों को लेकर कांग्रेस में माहौल गर्माता जा रहा है।  कोटकपूरा गोलीकांड की जांच कर रही नई एस.आई.टी. ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को तलब किया है। कांग्रेस के राज्य सभा मैंबर और सीनियर नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि कोटकपूरा पुलिस फायरिंग मामले में एस.आई.टी. द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को तलब करना सही दिशा की ओर उठाया गया एक कदम बताया है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

3 सदस्यीय कमेटी ने राहुल गांधी से की मुलाकात, इन नेताओं पर हो सकता है सख्त फैसला
पंजाब में आने वाले चुनावों को लेकर कांग्रेस में माहौल गर्माता जा रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

कोटकपूरा गोलीकांड: नई एस.आई.टी. ने प्रकाश सिंह बादल को भेजे सम्मन
कोटकपूरा गोलीकांड की जांच कर रही नई एस.आई.टी. ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को तलब किया है। जानकारी के अनुसार नई एस.आई.टी. ने गत दिन 4 गवाहों के बयान कलमबद्ध किए हैं और अब पूछताछ के लिए प्रकाश सिंह बादल को सम्मन भेजे हैं। गौरतलब है कि पिछले साल 16 नवंबर को भी प्रकाश सिंह बादल से पूछताछ की गई थी।

pratap bajwa s big statement on sit summoning parkash singh badal

SIT द्वारा प्रकाश सिंह बादल को तलब करने पर प्रताप बाजवा का बड़ा बयान
कांग्रेस के राज्य सभा मैंबर और सीनियर नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि कोटकपूरा पुलिस फायरिंग मामले में एस.आई.टी. द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को तलब करना सही दिशा की ओर उठाया गया एक कदम बताया है। बाजवा ने कहा कि पिछली एस.आई.टी. की जांच जिसे माननीय हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया था, ने बादलों को आरोपी के रूप में नहीं रखा था। उन्होंने कहा कि पुलिस गोलीबारी में बादल की भूमिका आरोपी की है, यह हर कोई जानता है।

झुग्गियों में रहने वालों के लिए खुशखबरी, पंजाब की मुख्य सचिव ने जारी किए ये आदेश
झुग्गी-झौंपड़ियों में रहने वालों के लिए अपना खुद का मकान होने के सपने को साकार करने के लिए पंजाब की मुख्य सचिव विन्नी महाजन ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्य प्रोग्राम ‘बसेरा’ के तहत 6 जिलों में झुग्गी-झौंपड़ियों में रहते 1996 परिवारों को मालिकाना हक देने के लिए मंजूरी दे दी है। यह मंजूरी यहां ‘बसेरा’ योजना के अधीन मुख्य सचिव की अध्यक्षता में हुई संचालन कमेटी की तीसरी मीटिंग में दी गई। 

नहीं होगा इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का अंतिम संस्कार, पिता ने रखी बड़ी मांग
बीते दिनों कोलकाता में मारे गए पंजाब के इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर से जुडी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। गैंगस्टर की मौत के बाद अब परिवार ने सरकार के आगे एक मांग रखी है। गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के परिवार वालों ने सरकार से मांग की है जयपाल का पोस्टमार्टम एक बार फिर से किया जाए। गैंगस्टर जयपाल भुल्लर के पिता भूपिंदर सिंह ने उसका दोबारा पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है।  

jalandhar four including 25 year old girl died

जालंधर: 25 वर्षीय युवती सहित चार की मौत, इतने पॉजिटिव मामले आए सामने
जालंधर में कोरोना वायरस के केस कम होने लगे हैं। आज स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार जालंधर में कोरोना के कारण 25 वर्षीय युवती सहित चार लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। इतना ही नहीं आज जालंधर में लगभग 100 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

घर में लड़कियां बुला कर जिस्मफरोशी का धंधा करवाती थी 'आंटी', पुलिस ने किया काबू
स्थानीय पुलिस ने शहर की एक कॉलोनी में चल रहे देह व्यापार के धंधे को बेनकाब करते हुए एक घर से कई लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में काबू किया है। पुलिस ने इस संबंध में अड्डे की संचालिका समेत 7 व्यक्तियों पर देह व्यापार के आरोप में मामला दर्ज किया है।

विदेश जाने के लिए लड़की ने फाइनेंसर से लिए थे पैसे, फिर हुआ वो जो कभी नहीं सोचा था
मोहल्ला भक्त नगर में एक 21 वर्षीय नौजवान लड़की ने फाइनेंसर से तंग आकर खुदकुशी कर ली। स्थानीय सिविल अस्पताल में पत्रकारों को जानकारी देते मृतक लड़की के परिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनकी लड़की मनीशा कुमारी की तरफ से विदेश जाने के लिए 2 व्यक्तियों से जोकि फाइनेंस का काम करते हैं, से पैसे लिए हुए थे। ऐसे में उनकी तरफ से मनीशा कुमारी को लगातार तंग परेशान किया जा रहा था। 

rape with girl in jalandhar

पहले नशीला पदार्थ दे लड़की से पार की हैवानियत की हदें, फिर अश्लील वीडियो बना दी धमकियां
कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला लड़की को पीलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सिटी पुलिस के सामने आया है। पीड़ित लड़की की शिकायत पर जालंधर के एक नौजवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रेहड़ी वाले को थप्पड़ मारने वाले SHO और ASI के खिलाफ सख्त एक्शन, वीडियो हुआ था Viral
थाना तलवंडी साबो का प्रभारी बनने उपरांत चिट्टा तस्करों के खिलाफ जोरदार मुहिम शुरू करने कारण सुर्खियों में आए अवतार सिंह एस.आई. को जिला पुलिस मुखी बठिंडा ने एक रेहड़ी वाले पर थप्पड़ मारने की वायरल हुई वीडियो के आधार पर निलंबित कर लाइन हाजिर होने का आदेश जारी किया है। उनके साथ एक सहायक थानेदार को भी निलंबित किया गया है।

22 साल के जवान बेटे ने घर में किया Suicide, पूरे इलाके में पसरा मातम
पुलिस थाना सदर कपूरथला के अधीन पड़ते गांव संधु चट्ठा के एक नौजवान की तरफ से कथित तौर पर फंदा लेकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बारे में मृतक के भाई अच्छर सिंह (हाल निवासी लुधियाना) ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उनकी मां  पहले ही इस दुनिया में नहीं है और घर में उसका भाई करमजीत सिंह (करीब 22 साल) और उसके पिता नछत्तर सिंह ही रहते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News