Punjab Wrap Up: जालंधर में लॉटरी बेचने वालों पर पुलिस की बड़ी Raid तो वहीं पंजाब के 3 बूथों पर फिर होगा मतदान, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 05:27 PM (IST)

जालंधरः फिरोजपुर सेक्टर में भारत पाक बॉर्डर पर बीएसएफ की 136 बटालियन ने 2 किलो हेरोइन बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 10 करोड रुपए बताई जाती है। वहीं जालंधर के लम्मा पिंड चौंक, वर्कशॉप चौंक और रामामंडी के पास पुलिस की तरफ से लाटरी की दुकानों पर रेड की गई है। वहीं राज्य चुनाव आयोग की तरफ से आज पटियाला के नगर कौंसिल पातड़ां और समाना के 3 बूथों पर दोबारा वोटिंग करवाने के आदेश दिए गए हैं। वहीं एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक कथित महंत नई कार लेकर जा रहे चालक आगे खड़ा हो गया और बधाई न देने के बाद दोनों में मामूली तकरार हो गई। इस दौरान कथित महंत ने कार चालक को श्राप दे दिया कि आगे जा कर उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 
police raid on lottery sellers in jalandhar

जालंधर में लॉटरी बेचने वालों पर पुलिस की बड़ी Raid
जालंधर के लम्मा पिंड चौंक, वर्कशॉप चौंक और रामामंडी के पास पुलिस की तरफ से लाटरी की दुकानों पर रेड की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि डीजीपी ऑफिस से आई टीम ने इस छापेमारी को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में कुछ बड़े लोगों के शामिल होने की भी संभावना है। विभाग की अलग-अलग टीमें सभी लॉटरी स्टाल पर रेड कर रही है। ये भी कहा जा रहा है कि शहर में कुछ और जगहों में भी लॉटरी बेचने वालों पर रेड हो सकती है। 
mahant video goes viral

नई कार की बधाई ना देने पर 'महंत' ने दिया श्राप, Video हुआ वायरल
शनिवार देर शाम पठानकोट चौक का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक कथित महंत नई कार लेकर जा रहे चालक आगे खड़ा हो गया और बधाई न देने के बाद दोनों में मामूली तकरार हो गई। इस दौरान कथित महंत ने कार चालक को श्राप दे दिया कि आगे जा कर उसका एक्सीडेंट हो जाएगा। वायरल वीडियो में पठानकोट चौक स्थित एक कथित महंत नई कार को रोक कर उसके आगे खड़ा हो गया। 
voting will be held again at 3 booths in punjab

पंजाब के 3 बूथों पर फिर होगा मतदान, राज्य चुनाव आयोग ने जारी किए आदेश
राज्य चुनाव आयोग की तरफ से आज पटियाला के नगर कौंसिल पातड़ां और समाना के 3 बूथों पर दोबारा वोटिंग करवाने के आदेश दिए गए हैं। इस संबंधित राज्य चुनाव आयोग के प्रवक्ता ने बताया कि पटियाला जिले में पातड़ां के रिटर्निंग अफ़सर की तरफ से वार्ड नंबर -8 के बूथ नंबर -11 में वोटों दौरान ई. वी.एम. को नुक्सान पहुंचाने संबंधित सूचना भेजी गई थी। इसी तरह पटियाला जिले के समाना हलके रिटर्निंग अफ़सर की तरफ से भी समाना के वार्ड नंबर -11 के बूथ नंबर -22 और 23 में ई. वी.एम. को नुक्सान पहुंचाने की सूचना भेजी गई थी। 

BSF को मिली बड़ी सफलता, INDO-PAK बॉर्डर से 10 करोड़ की हैरोइन बरामद
फ़िरोज़पुर सेक्टर में भारत पाक बॉर्डर पर बीएसएफ की 136 बटालियन ने 2 किलो हेरोइन बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 10 करोड रुपए बताई जाती है। सूत्रों अनुसार बीएसएफ की 136 बटालियन को यह गुप्त सूचना मिली थी कि पाकिस्तानी तस्करों द्वारा पी.ओ.पी. पछाड़ियां  के एरिया में पाकिस्तानी तत्वों द्वारा हेरोइन के पैकेट भेजे गए हैं। 
fraud case travel agent

Travel Agent का कारनामाः पैसे लिए अमरीका भेजने के और पहुंचा दिया जंगलों में
अगर आप भी विदेश जाने के इच्छुक है तो सावधान हो जाए। दरअसल, यहां के ट्रेवल एजेंट भाइयों द्वारा 2 युवकों से 47 लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं ट्रेवल एजेंटों ने अमेरिका भेजने के चक्कर में युवकों को जंगलों के रास्ते से मैक्सिको कैंप भेज दिया। जानकारी के अनुसार परजियां कलां के रहने नगिंदर सिंह बेटे तलविंदर को विदेश भेजने के लिए ट्रेवल एजेंट भाइयों लखवीर सिंह और गुरप्रीत सिंह निवासी फतेहपुर भगवा से मिले। 
8 year old was crushed by high speed vehicle

पतंग ने तोड़ी सांसों की डोर, 8 साल के मासूम को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला
नैशनल हाईवे पर पतंग लुटते समय हुए दर्दनाक हादसे में 8 वर्ष के मासूम बच्चे को भारी भरकम वाहन कुचल कर फरार हो गया। बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई।बच्चे के जिस्म के पास पड़ा था उसी के खून से सना हुआ पतंग, जिसे वह लूटते समय गाड़ी के नीचे आ गया था। आज दोपहर के समय नैशनल हाईवे पर पतंग लुटते वक्त 8 वर्ष के मासूम कृष्णा पुत्र सोनू की सांसों की डोर बेशक टूट गई। 

CBSE और JEE की परीक्षा देने वाले Students अब खुद चुनेंगे Exam date, जानिए वजह
नैशनल टैस्टिंग एजैंसी (एन.टी.ए.) ने उन छात्रों को राहत दी है जिनकी बोर्ड परीक्षाओं की तारीखें जे.ई.ई. मेंस 2021 मई सत्र की तारीखों से क्लैश कर रहीं हैं। एन.टी.ए. ने अपनी ऑफिशियल वैबसाइट पर एक नोटिस जारी कर छात्रों को जे.ई.ई. मेंस 2021 मई के लिए अप्लाई करते समय अपनी परीक्षा की तारीख खुद चुनने का विकल्प देने की घोषणा की है। 
now 5 teachers in this district of punjab turned out to be corona positive

पंजाब के अब इस जिले के 5 Teacher निकले कोरोना Positive, स्कूल किया बंद
सनौर हलके में पड़ते गांव भांखर स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 5 अध्यापक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके  बाद स्कूल बंद कर दिया गया है। इसकी पुष्टि करते जिला शिक्षा अफ़सर हरविन्दर कौर ने बताया कि कुल 5 अध्यापक पॉजिटिव आए हैं।अध्यापकों के कोरोनो पॉजिटिव पाए जाने के बाद में मां-बाप और बच्चों में डर का माहौल पाया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News