Punjab Wrap Up: स्कूल फीसों को लेकर शिक्षा विभाग ने लिया ये फैसला तो किसानों ने इस दिन नेशनल हाईवे जाम का किया ऐलान, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 06:07 PM (IST)

जालंधर: कोरोना काल में स्‍कूल की फीस का मुद्दा साल भर से बना हुआ है। स्‍कूलों ने जहां इस दौरान ना केवल फीस बढ़ाई बल्कि उसकी वसूली के लिए भी कहा, जबकि दूसरी तरफ अभिभावकों का कहना है कि कोरोना संकट में आर्थिक मार झेलने के बाद वे बढ़ी हुई फीस का भुगतान करने में सक्षम नहीं हैं। वहीं भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां की मीटिंग ब्लाक प्रधान होशियार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग दौरान 27 मार्च को नेशनल हाईवे जाम किए जाने का ऐलान किया गया। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

parents have to pay school fees in 6 installments

स्कूल फीसों को लेकर शिक्षा विभाग ने लिया ये फैसला, पढ़ें पूरी खबर
कोरोना काल में स्‍कूल की फीस का मुद्दा साल भर से बना हुआ है। स्‍कूलों ने जहां इस दौरान ना केवल फीस बढ़ाई बल्कि उसकी वसूली के लिए भी कहा, जबकि दूसरी तरफ अभिभावकों का कहना है कि कोरोना संकट में आर्थिक मार झेलने के बाद वे बढ़ी हुई फीस का भुगतान करने में सक्षम नहीं हैं। जी स्कूलों की स्कूल फीस के मामले में पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राजस्थान के मामले में आठ फरवरी को जो आदेश दिए थे, ...
now himachal s buses will be able to run  without stopping  in punjab

अब पंजाब में ‘बिना रोक-टोक’ दौड़ सकेंगी हिमाचल की बसें
अब हिमाचल की सरकारी व प्राइवेट बसें पंजाब में बिना रोक-टोक विभिन्न रूटों पर दौड़ सकेंगी। वहीं पंजाब रोडवेज व पी.आर.टी.सी. की बसें भी हिमाचल में बिना किसी परेशानी के विभिन्न रूटों पर चलेंगी। इसके लिए हिमाचल व पंजाब के बीच अंतर्राज्यीय पारस्परिक समझौता हुआ है,..
missing women with 6 children

होशियारपुर से बड़ी ख़बर: भट्ठे पर मजदूरी करने वाली महिला 6 बच्चों सहित संदिग्ध हालात में लापता
यहां के दसूहा अधीन आते गांव दोलोवाल में एक ईंटे -भट्ठे पर मज़दूरी का काम करने वाली महिला अपने 6 बच्चों सहित संदिग्ध हालात में लापता हो गई। लापता महिला का पति 10 मार्च से उनकी तालाश कर रहा है लेकिन अभी तक परिवार का कुछ भी पता नहीं लग सका है।

bharatiya kisan union

किसानों की तरफ से 27 मार्च को नेशनल हाईवे जाम किए जाने का ऐलान
भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां की मीटिंग ब्लाक प्रधान होशियार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस मीटिंग दौरान 27 मार्च को नेशनल हाईवे जाम किए जाने का ऐलान किया गया। उक्त जानकारी देते ब्लाक प्रधान ने बताया कि गांव गिद्दड़ की नौजवान भारत सभा का कार्यकर्ता कुलबीर सिंह 23 अक्तूबर को सड़क हादसे में घायल हो गया था..

murder of person with sharp weapons

पहले आखों और मुंह में डाला मिर्ची पाऊडर, फिर तेजधार हथियारों से कर दिया कत्ल
करीबी गांव बड़ूंदी में मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब 49 वर्षीय व्यक्ति का तेजधार हथियारों से कत्ल करने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रजिंदर सिंह उर्फ जिंदर पुत्र मेजर सिंह के रूप में हुई है, जो कृषि के साथ-साथ गांव में दूध की डेयरी का धंधा करता था।
preparing to close middle school under the guise of online transfers

ऑनलाइन तबादलों की आड़ में मिडल स्कूल बंद करने की तैयारी
पंजाब की स्कूली शिक्षा में बड़े सुधार करने के झूठे दावे करने वाली कैप्टन सरकार ऑनलाइन तबादलों की आड़ में पंजाब के समूह मिडल, हाई और सीनियर सैकेंडरी स्कूलों में आसामियां कम करने के रास्ते चल पड़ी है। शिक्षा मंत्री पंजाब विजयइन्द्र सिंगला भी ‘नया नरोया पंजाब’ के अंतर्गत

railways announced to run holi special trains

रेलवे ने पंजाब सहित 4 अन्य राज्यों से होली स्पैशल रेलगाड़ियां चलाने का किया ऐलान
रेल मंत्रालय ने आगामी होली पर्व के मद्देनज़र विभिन्न मार्गों पर स्पेशल रेलगाड़ियां चलाने का ऐलान किया है। जानकारी मुताबिक रेल मंत्रालय ने ट्रेन संख्या 07003 सिकंदराबाद-गोरखपुर स्पेशल रेलगाड़ी 25 मार्च को सिकंदराबाद से रात्रि 09.25 बजे प्रस्थान कर तीसरे दिन सुबह 06.25 बजे गोरखपुर पहुंचेगी। 
now this school teacher dies due to corona

अब इस स्कूल Teacher की कोरोना से मौत, मचा हड़कंप
पंजाब में कोरोना का कहर लगातार जारी है। पंजाब के समराला के निजी स्कूलों में पढ़ने वाले कई विद्यार्थियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके  बाद बुधवार को  एक सरकारी अध्यापिका की कोरोना से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्थानीय मोहल्ले में रहती उक्त सरकारी अध्यापिका पिछले 1 हफ़्ते से लुधियाना के निजी अस्पताल में उपचाराधीन थी।|
punjabi singer amar noori gave proof of wild love for sardul sikander

सरदूल सिकंदर के लिए अमर नूरी ने दिया था बेतहाशा मोहब्बत का सबूत, प्यार को हमेशा के लिए किया अमर
पंजाबी लोक गायक सरदूल सिकंदर और अमर नूरी पंजाबी संगीत जगत की वह जोड़ी है, जिसने पंजाब के हर घर में अपनी खास जगह बनाई है। 1980 के शुरूआती दौर में अपनी एलबम 'रोडवेज की लारी' के बलबूते पर रेडियो और टेलीविजन के द्वारा आगाज़ करने वाले सरदूल सिकंदर इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News