पंजाबी गायिका अनमोल गगन ने भगवंत मान की मौजूदगी में थामा AAP का झाड़ू

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 04:18 PM (IST)

चंडीगढ़: हर मुद्दे पर बेबाक बोलने वाली प्रसिद्ध गायिका अनमोल गगन मान ने सोमवार को राजनीति में पैर रखते हुए आम आदमी पार्टी का झाड़ू पकड़ लिया है। अनमोल गगन लोकसभा मैंबर और आप नेता भगवंत मान की हाज़री में पार्टी में शामिल हुई। इस मौके पर अनमोल गगन मान ने कहा कि उन्होंने पंजाब में देखा है कि परिवारवाद की राजनीति चल रही है लेकिन 'आप' में ऐसा नहीं है क्योंकि यह पार्टी सिर्फ़ लोगों के हकों की आवाज़ उठाती है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उनकी पूरी ज़िंदगी पंजाब के लिए समर्पित है। अनमोल गगन मान ने कहा कि वह राजनीति में काफ़ी देर से आना चाहती थी लेकिन कोई प्लेटफार्म नहीं मिल रहा था और उन्होंने 'आप' की तरफ से लोगों के लिए किए जा रहे काम से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का फ़ैसला किया। इस मौके पर भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए किसी को भी अपना पेशा छोड़ने की ज़रूरत नहीं है।

उनकी तरफ से यह बात उस समय की गई, जब पत्रकारों ने अनमोल गगन मान को सवाल पूछा कि क्या वह पार्टी में शामिल होने के बाद अपनी कलाकारी छोड़ देंगे या नहीं। भगवंत मान ने कहा कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है कि उसने पार्टी को कितना समय देना है, बाकी किसी को भी पार्टी में शामिल होने के लिए अपना पेशा छोड़ने की कोई ज़रूरत नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News