विवादों में घिरे सिद्धू मूसेवाला, थाने पहुंचा मामला

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 09:34 AM (IST)

मानसा(जस्सल): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के एक नये गीत को लेकर विवाद हो गया है। विभिन्न धार्मिक व सामाजिक जत्थेबंदियों ने आ रही फिल्म ‘अड़ब मुटियारां’ में गायक सिद्धू मूसेवाला के गीत ‘जट्टी ज्यौणे मौड़ दी बंदूक वरगी...’ में माई भागो के नाम का दुरुपयोग करने के विरोध में गांव मूसा में स्थित गायक मूसेवाला की रिहायश के आगे प्रदर्शन किया। जत्थेबंदियों ने उसे सिखों की धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में गिरफ्तार करने की मांग की ।
PunjabKesari
इस गीत में सिख जरनैल बीबी माता भागो कौर के नाम का दुरुपयोग करने, अपमानजनक शब्दावली का प्रयोग करने और सिखी भावना को ठेस पहुंचाने संबंधी कानूनी कार्रवाई करने हित जिला मानसा के थाना सदर में शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के नेता सुखचैन सिंह अतला व ज्ञानी हरजिन्दर सिंह की तरफ से उसके विरुद्ध बनती कार्रवाई के लिए शिकायत दर्ज करवाई है।इस दौरान शिअद (अ) के सीनियर नेता सुखचैन सिंह अतला, जोगिन्द्र सिंह बोहा, मक्खण सिंह अतला, हरविन्दर सिंह ढप्पई, ज्ञानी हरजिन्दर सिंह ने बताया कि हाल ही में फिल्म  ‘अड़ब मुटियारां’ आ रही है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला का एक गीत शामिल है।
PunjabKesari
इस गीत का ऑडियो सिद्धू मूसेवाला ने अपने ही चैनल पर डाला था। इसका सिख भाईचारे में विरोध उठ रहा है। उधर, पता चला है कि उक्त विवादित गीत को लेकर सिद्धू मूसेवाला ने सोशल मीडिया में लाइव होकर सिख संगत से माफी मांग ली है। एस.एस.पी. डा. नरिन्दर भार्गव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News