सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसे वाला का छलका दर्द; मांगी माफी

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 10:55 AM (IST)

मानसा (जस्सल): विभिन्न धार्मिक व सामाजिक जत्थेबंदियों ने आ रही फिल्म ‘अड़ब जट्टी’ में चर्चित गायक सिद्धू मूसेवाला के गीत ‘जट्टी ज्यौणे मौड़ दी बंदूक वरगी’ में माई भागो के नाम का दुरुपयोग करने के विरोध में जहां गर्म ख्याली सिख जत्थेबंदियों के नेताओं के मन में गुस्से की लहर है, वहीं गायक सिद्धू मूसेवाला की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में उनका झलका दर्द स्पष्ट दिखाई दे रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि उसकी तरफ से खुले तौर पर इस मामले को लेकर माफी मांग ली गई है तो उसकी मां को क्यों गालियां निकालीं जा रही हैं?

वर्णनयोग है कि शिरोमणि अकाली दल (अ) के नेता सुखचैन सिंह अतला और ज्ञानी हरजिन्दर सिंह की तरफ से उक्त गाने को लेकर उसके विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई करने के लिए थाना सदर मानसा में शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसको लेकर जिला पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है। वहीं आज सोशल मीडिया पर माफी मांगने की वीडियो वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में सिद्धू मूसेवाला ने कहा कि मेरी तरफ से माफी मांगने के बाद मेरे माता -पिता ने भी माफी मांग ली थी और मेरा आज इटली में शो भी कैंसल करवा दिया।

उन्होंने सवाल किया कि अपना नाम चमकाने के लिए ये लोग मुझे बताएं कि अब क्या ये लोग मुझे वाहिगुरु से जोड़ रहे हैं या तोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उसमें इतनी जुर्रत नहीं कि वह किसी के खिलाफ कोई शब्द बोले। न ही जिंदगी में कभी बोलेंगे ,क्योंकि वह सिख धर्म में पूरी तरह विश्वास करते हैं। उन्होंने फिर से दोहराया कि वह दोबारा फिर हर जगह पर माफी मांगने के लिए तैयार हैं। परंतु उनके खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोग सही को सही और गलत को गलत भी कहा करें। उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता अनपढ़ हैं, उनका इस चीज से कोई संबंध नहीं, फिर उनसे माफी मंगवा कर वे क्या सिद्ध करना चाहते थे?

 

Vatika