''मुझे मेरे बेटे के दोस्तों से बचा लो'', बलकौर सिंह ने लाइव होकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2024 - 03:43 PM (IST)

पंजाब डेस्क:  दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, बेटे सिद्धू की हत्या के मामले में एक निजी चैनल पर शो के दौरान बेटे की मौत की भविष्यवाणी करने के ज्योतिषी के दावे को झूठा बताया और कहा कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है।

सिद्धू मूसेवाला पर लिखी किताब और उनके दोस्त द्वारा किए गए खुलासे पर बोलते हुए कहा कि ये लोग पैसे के लिए सब कुछ कर रहे हैं। जो अब भी खुद को सिद्धू का दोस्त बता रहा है। उसने कभी न्याय के लिए उनसे संपर्क नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही उनके बेटे के नाम पर पब्लिसिटी स्टंट करने वालों को कोर्ट में ले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि वह किताब वाले दोस्त के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह हर रविवार को सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित करते हैं तो पहले एक व्यक्ति ने उन बयानों को तोड़-मरोड़कर लिखा था जिसके कारण अब वह इस बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहते।

बलकौर सिंह ने कहा कि सिर्फ वहीं जानते हैं कि उनका बेटा कैसा था। उनके बेटे ने अपनी मौत से पहले 8-10 पॉडकास्ट और इंटरव्यू दिए थे जिसमें उसने अपनी सारी सोच का खुलासा किया था, अब लोग पैसों के लिए उसके बेटे की मौत को बेच रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News