जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश, 3 महिलाओं सहित 6 काबू

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 05:51 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (चावला): थाना गिद्दड़बाहा के एस.एच.ओ. हरजीत सिंह मान ने गुरु तेग़ बहादुर नगर गिद्दड़बाहा में चल रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पर्दाफाश करते हुए 3 महिलाओं सहित 6 लोगों को काबू किया है जबकि इसी दौरान मौके का फ़ायदा उठाते हुए अड्डे की मुख्य संचालिका भागने में कामयाब हो गई। 

पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से दर्ज मामले अनुसार वार्ड नंबर -2 गुरु तेग बहादुर नगर गिद्दड़बाहा की रहने वाली मनजीत कौर, उसका लड़का बलदेव सिंह पुत्र तरसेम सिंह अपने घर में शहर और नज़दीक की महिलाओं और पुरुषों को बुला कर जिस्मफिरोशी का धंधा करते थे और उनसे मोटी रकम वसूलते थे।

सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामारी करते हुए अड्डा संचालिका के पुत्र बलदेव सिंह, डी. ए. वी. स्कूल गिद्दड़बाहा के नज़दीक रहने वाली सुनीता, रूपनगर मलोट की रहने वाली हरजीत कौर, बस स्टैंड के पीछे अबोहर की रहने वाली पूनम और वार्ड नंबर -2 गिद्दड़बाहा के रहने वाले 2 सगे भाइयों करनवीर उर्फ मौनी और सन्नी कुमार को काबू कर लिया, जबकि संचालिका मनजीत कौर पत्नी तरसेम सिंह मौके का फ़ायदा उठाते हुए भागने में कामयाब रही। एस.एच.ओ. हरजीत सिंह ने उक्त 6 व्यक्तियों की गिरफ़्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि एस.एस.पी. चरनजीत सिंह सोहल और डी.एस. पी. गिद्दड़बाहा नरिन्दर सिंह की हिदायतों के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्दे ही अड्डे की संचालिका मनजीत कौर को भी गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News