होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, इस हालत में मिली महिलाएं, वायरल हुआ Video

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 09:33 AM (IST)

पटियाला/बनूड़/चंडीगढ़(बलजिन्द्र, गुरपाल, रमनजीत): पंजाब पुलिस की ऑर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओकू) ने रविवार सुबह पटियाला जिले में डी.एस.पी. जसकीरत सिंह अहीर की अगुवाई में बनूड़ के नजदीक जीरकपुर रोड पर स्थित न्यू लाइफ होटल में चल रहे बड़े जुआ रैकेट का पर्दाफाश कर 10 महिलाओं सहित कुल 70 लोगों को गिरफ्तार किया है और होटल मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

इन व्यक्तियों से मौके पर 8.42 लाख रुपए की नकदी, 47 वाहन, शराब की 40 बोतलें, ताश और लैपटॉप बरामद किए गए। पकड़े गए लोगों में राजपुरा, पटियाला, चंडीगढ़, मोहाली समेत आसपास के इलाकों के लोग शामिल हैं।  पुलिस को सूचना मिली थी कि न्यू मैरिज पैलेस जीरकपुर रोड पर व्यक्तियों और महिलाओं द्वारा विभिन्न तरीकों से जुआ खेला जा रहा है। महिलाएं आपत्तिजनक स्थिति में थीं। डी.एस.पी. जसकीरत सिंह अहीर ने बताया कि मामले में कई प्रसिद्ध व्यक्ति शामिल हैं। इस मामले में सामने आई वीडियों काफी कुछ बयां कर रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में जब पुलिस लोगों को हिरासत में ले रही थी तो इसमें कांग्रेसी नेता भी दिखाई दे रहे हैं। 


देह व्यापार में शामिल व्यक्तियों की हो रही जांच
डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता ने बताया कि जुएबाजी और देह व्यापार में शामिल सभी व्यक्तियों की पृष्ठभूमि की जांच की जा रही है। जब्त किए गए लैपटॉप और मोबाइल फोनों की फॉरैंसिक जांच की जा रही है। डी.जी.पी. के मुताबिक खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए ओकू के प्रमुख कुंवर विजय प्रताप सिंह के दिशा-निर्देशों पर 30 और 31 जनवरी के बीच की रात को 1 बजे जीरकपुर की तरफ बनूड़ के बाहर स्थित न्यू लाइफ मैरिज पैलेस पर छापा मारा गया और वहां जुएबाजी में संलिप्त लोगों को धर दबोचा। छापामारी के दौरान गिरफ्तार की गई महिलाओं का इस्तेमाल बार टैंडर और डांसर के तौर पर किया जा रहा था।

Vatika