गुप्त कमरे में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़कियों की Photo दिखा लगााई जाती थी भारी कीमत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 11:16 AM (IST)

चंडीगढ़र : ट्राईसिटी के सैलून और स्पा में ही नहीं होटलों में भी देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इसका खुलासा हुआ है पंजाब केसरी के स्टिंग ऑपरेशन में। चंडीगढ़ बॉर्डर के साथ लगने वाले जीरकपुर के होटल चंडीगढ़ हाईवे और हाइड इन के अलावा ट्राईसिटी के कई होटलों में यह धंधा बेरोकटोक चल रहा है। मगर पुलिस इस सब पर चुप्पी साधे बैठी है।

जिला मोहाली के जीरकपुर के पभात मेन रोड पर बने होटल चंडीगढ़ हाईवे में रिसैप्शन पर बैठे दो युवकों से जब कमरे की बात की और बातों ही बातों में कालगर्ल का इंतजाम करने को कहा तो उनमें से एक ने झट से मोबाइल फोन में मौजूद कालगल्र्स की फोटो दिखानी शुरू कर दी। हरेक का रेट अलग था। होटल में ही एक आध घंटे रहना है तो कम से कम दो हजार और अगर पूरी रात बितानी है तो 10 हजार से रेट शुरू था, जोकि 20 हजार तक फोटोज के मुताबिक फिक्स था। जब उनसे पूछा तो पता चला लड़कियां होटल में ही हैं। पसंद करने पर निर्धारित कमरे में ग्राहक को भेज दिया जाता है।



हाइड इन में कमरों में बैठी थी लड़कियां
चंडीगढ़ हाईवे होटल से चंद कदमों की दूरी पर स्थित होटल हाइड इन में भी जब सामने बैठे व्यक्ति से सर्विस की बात कही तो वह व्यक्ति होटल में बने कमरों में लेकर गया, जहां पर लड़कियां बैठी थी और वहां उनका रेट भी बताया गया। घंटों के हिसाब से रेट फिक्स था। पंजाब केसरी ने कमरे के अंदर का सीन कैमरे में कैद किया। इसके बाद यहां से पंजाब केसरी की टीम अपने एक साथी को लाने का बहाना बनाकर निकल गई। 

Vatika