शाम ढलते ही अय्याशी का अड्डा बन जाती है ''सब्जी मंडी'', खुलेआम चल रहा जिस्म बेचने का धंधा

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 11:35 AM (IST)

लुधियाना (खुराना): महानगर की बहादर-के रोड स्थित सब्जी मंडी शाम ढलते ही सैक्स रैकेट का अड्डा बन जाती जहां न केवल जिस्म बेचने व खरीदने का गौरखधंधा खुलेआम चलता है बल्कि नशे के सौदागर भी यहां नशे की ब्रिकी का काला कारोबार करने के लिए सक्रिय हो जाते हैं। जिसके कारण इलाके में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।

काबिलेगौर है कि सब्जी मंडी, अनाज मार्कीट सहित मुख्य मार्गों पर अंधेरा पड़ते ही संदिग्ध लड़कियों व महिलाओं के ग्रुप ग्राहकों की तलाश में भटकते देखे जा सकते हैं जोकि खास तौर पर ट्रक ड्राइवरों को अपने जाल में फंसा कर सौदा पटने के साथ ही खंडरनुमा दुकानों में ले जाकर इस धंधे को अंजाम दिया जाता है। बताया जा रहा है कि जहां अधेड़ उम्र के व्यक्तियों सहित युवा वर्ग भी पैसे खर्च कर इस दलदल में धंसता जा रहा है।
विश्वसीनय सूत्रों ने बताया कि नशे में चूर सैक्स वर्कर बिना किसी सुरक्षा के ड्राइवरों व युवाओं के साथ हमबिस्तर होकर एक दूसरे को जानलेवा बीमारियां बांट रही हैं।

गत दिवस अनाज व सब्जी मंडी परिसर में नशे की ब्रिकी होने की भनक लगते ही चेयरमैन मार्कीट कमेटी दर्शन लाल बवेजा ने अज्ञात युवकों को जब ग्राहक बनाकर भेजा तो पाया कि इलाके में सक्रिय नशे के सौदागरों द्वारा गांजे के पुड़िया 50 से 100 रुपए तक बेची जा रही हैं। उक्त मामले पर बवेजा ने तुरंत संज्ञान लेते हुए थाना बस्ती जोधेवाल के एस.एच.ओ. गोल्डी विर्दी को फोन कर नशे के गोरखधंधे की जानकारी दी लेकिन यहां हैरानीजनक यह रहा कि मौके पर पहुंची थाना पुलिस कर्मचारियों की टीम ने रेड कर दो लोगों को पकड़ा जरूर लेकिन बिना किसी कार्रवाई के कुछ ही देर बाद छोड़ दिया गया।

आढ़तियों ने कहा, पुलिस सख्त कार्रवाई करे
लुधियाना सब्जी मंडी आढ़ती एसो. प्रधान गुरकमल सिंह इल्लू ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि नशे के खात्मे व समाज विरोधी गतिविधियों पर लगाम कसने के लिए पुलिस इलाके खास तौर पर सब्जी मंडी में पैट्रोलिंग व गश्त को बढ़ाए और ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

Tania pathak