घर में जिस्मफरोशी का धंधा करवाती थी ''आंटी'', पुलिस ने इस हालत में पकड़ी लड़कियां

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 10:18 AM (IST)

लुधियाना: टिब्‍बा पुलिस ने एक घर में चल रहे देह-व्‍यापार का पर्दाफाश करते अड्डे की संचालिका सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 3 युवतियां भी हैं जोकि 25 से 30 साल के बीच की हैं, जबकि ग्राहक की पहचान 30 वर्षीय अमनदीप बावा के रूप में हुई है। वह टिब्‍बा रोड के ऋषि नगर इलाके का रहने वाला है। 

पुलिस ने अड्डे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। इस संबंध में एमोरल ट्रैफिकिंग एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया गया है।थाना प्रभारी इंस्‍पैक्‍टर मोहम्‍मद जमील ने बताया कि पिछले दिनों से लगातार शिकायतें आ रही थीं कि कर्मसर कालोनी के एक घर में धड़ल्‍ले से देह-व्‍यापार चल रहा है। मामला उच्‍चाधिकारियों के संज्ञान में लाकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद एक मुलाजिम को सादे कपड़ों में ग्राहक बनाकर भेजा गया। जैसे ही मुलाजिम की तरफ से इशारा हुआ, छापा मारकर आरोपियों को आपत्तिजनक हालत में काबू कर लिया गया। पुलिस को वहां से भारी मात्रा में कंडोम के अतिरिक्‍त सैक्‍स पावर बढ़ाने वाली गोलियां भी मिली जिन्हें कब्‍जे में ले लिया गया। जमील ने बताया कि पकड़ी गई तीनों युवतियां शादीशुदा हैं। इनमें एक युवती जिला संगरूर के पूनिया टावर की आफिसर कालोनी, दूसरी चंडीगढ़ रोड के आर्दश नगर, जबकि तीसरी साहनेवाल इलाके की है। आरोपियों को अदालत में पेश किया जा रहा है।

पहले भी कई बार पकड़ी जा चुकी है संचालिका
मोहम्‍मद ने बताया कि इससे पहले भी अड्डे की संचालिका देह-व्‍यापार करवाने के आरोप में कई बार पकड़ी जा चुकी है। बीच में उसने इसे छोड़ दिया लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह दोबारा इस गोरखधंधे में सक्रिय हो गई थी। यह उक्त विधवा महिला का अपना घर है।वह शराब तस्‍करी के मामले में संलिप्‍त रह चुकी है।

ग्राहकों से वसूलती थी 500 से 1000 रुपए
पुलिस ने बताया कि अड्डे की संचालिका उसके पास आने वालों ग्राहकों से 500 से 1000 रुपए वसूल कर उनके समक्ष लड़कियां पेश करती थी और बाद में आधी रकम लड़कियों को देती व आधी अपने पास रख लेती थी। कई बार वह बाहर से भी युवतियां मांगवाती थी।

लोगों ने राहत की सांस
देह-व्‍यापार के इस अड्डे का भंडाफोड़ होने के बाद इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली है। उनका कहना था कि इस अड्डे के कारण उनकी बहू-बेटियां का जीना दूभर हो रखा था।
 

Content Writer

Vatika