टिकट आबंटन को लेकर वर्करों में पनपा रोष, राघव चड्ढा का किया विरोध

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 05:05 PM (IST)

जालंधर : गत शुक्रवार को शहर में आम आदमी पार्टी की तरफ से पूर्व कांग्रेसी नेता दिनेश ढल्ल को टिकट दिए जाने के बाद आपसी झड़प के दौरान वर्करों ने 'आप' नेता राघव चड्ढा पर पैसे लेकर टिकट देने के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं वर्करों में आपसी धक्कामुक्की व ईंटें भी चली थीं। जिन पार्टी वर्करों को आम आदमी पार्टी द्वारा दरकिनार कर दिया गया है, ने शिव दयाल माली व डा. संजीव के नेतृत्व में आवाज उठानी शुरू कर दी है। 

यह सब घटनाक्रम होने के बाद आम आदमी पार्टी के वर्करों द्वारा आज प्रैस कांफ्रैंस की गई। मीडिया को संबोधित करते उन्होंने डा. संजीव ने कहा कि पंजाब ने हमेशा पार्टी को दिया ही है। उन्होंने कहा कि जो लोग पार्टी के साथ अभी-अभी जुड़े हैं, उन्हें टिकटें दे दी गई हैं, जबकि जो लंबे समय से पार्टी के पुराने वर्कर हैं, उनकी अनदेखी की गई। उन्होंने पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाए हैं। वर्करों ने पार्टी को अपने खून-पसीने से सींचा है। वर्करों की हुई लड़ाई-झगड़े पर उन्होंने कहा का इससे पार्टी के अक्श को बहुत ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि अब पार्टी वर्करों द्वारा आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। 

इस मौके पर डा. मॉली ने कहा कि हम आम आदमी पार्टी की नीतियों की वजह से ही पार्टी के साथ जुड़े थे, लेकिन पार्टी ने पैसे देकर टिकटें बांटी हैं। उन्होंने कहा कि इस मसले पर सभी कौंसलरों के बीच गत दिवस मीटिंग की गई है। आम आदमी पार्टी वर्करों में काफी रोष पनपा है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी द्वारा वर्करों की अनदेखी की जा रही है। मीटिंग में फैसला लिया गया है कि आने वाले समय में पार्टी वर्करों के साथ सलाह मशविरा करके आम आदमी पार्टी का विरोध किया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News