''आप'' की सरकार आने पर मिट्टी बेचने वालों के खिलाफ राघव चड्ढा का बयान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 10:19 AM (IST)

चमकौर साहिब/चंडीगढ़ (रोपड़): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह-इंचार्ज राघव चड्ढा ने कहा कि वह वोटें मांगने नहीं बल्कि मौका मांगने आए हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी और अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए नहीं आए हैं। वह पंजाब को बचाने का मौका मांगने आए हैं। पंजाब पर अकाली दल और कांग्रेस ने 50 वर्ष राज किया है। इन 50 वर्षों से पंजाब में 26 वर्ष कांग्रेस और 24 वर्ष अकाली दल का राज रहा। दोनों पार्टियों ने पंजाब का रेत, केबल ट्रांसपोर्ट बेच दिया। दोनों पार्टियों ने मिल कर बच्चों की पढ़ाई और भविष्य को बेच दिया। राघव चड्ढा मंगलवार को विधान सभा हलका चमकौर साहिब में पार्टी के उम्मीदवार डा. चरणजीत सिंह के हक में जनसभा को संबोधन कर रहे थे।

यह भी पढ़ें : वाराणसी पहुंचे CM चन्नी, श्री गुरु रविदास महाराज जी के प्रकाश पर्व की दी बधाई

उन्होंने कहा कि लोग बता रहे हैं कि मुख्यमंत्री चन्नी अपने हलके में पैसे बांट रहे हैं। यह सारा पैसा पंजाब के लोगों का है। यदि चन्नी पैसे दे तो न मत करना परन्तु वोट आम आदमी पार्टी को देना। चड्ढा ने कहा कि आज पंजाब की जनता के पास दो विकल्प हैं। एक वह जिसने पंजाब की मिट्टी बेच दी। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी, अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान हैं, जिन्होंने पंजाब में से माफिया और भ्रष्टाचार को खत्म करने की कसम खाई है इसलिए ईमानदार लोगों को एक मौका दो। चड्ढा ने कहा कि चमकौर साहिब की पवित्र धरती की मिट्टी बेचने वालों विरुद्ध 'आप' की सरकार सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी और उनको जेल भेजेगी।

यह भी पढ़ें : दीप सिद्धू ने आखिरी बार सोशल मीडिया पर डाली थी यह पोस्ट

चड्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि चन्नी अपने आपको आम आदमी और गरीब बताते हैं परन्तु उनके रिश्तेदार भुपिन्दर सिंह हनी के घर इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ई.डी.) की छापेमारी में 10 करोड़ रुपए नकद और 54 लाख रुपए की बैंक एंट्रियां, 16 लाख की घड़ी, लग्जरी गाड़ियां और करोड़ों रुपए की जायदाद बरामद हुई है। उन्होंने चन्नी से पूछा कि यह सारा पैसा कहां से आया? चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी के भतीजे हनी ने ई.डी. के सामने कबूल किया है कि चन्नी की 111 दिनों की सरकार दौरान उसने 325 करोड़ रुपए कमाए हैं, जिस मुताबिक हनी ने एक दिन में 3 करोड़ रुपए की कमाई की।

यह भी पढ़ें : पंजाबी अदाकार दीप सिद्धू के देहांत पर बोले मुख्यमंत्री चन्नी

चड्ढा ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी कहते हैं कि उन्होंने आटो भी चलाया, टैंट भी लगाए हैं और पंक्चर भी लगाए हैं परन्तु किसी भी आटो चालक के पास करोड़ों रुपए नहीं हैं। किसी भी टैंट वाले के पास लग्जरी गाड़ियां नहीं हैं। किसी भी पंक्चर लगाने वाले के पास करोड़ों रुपए की जायदाद नहीं है। चड्ढा ने लोगों को आम आदमी पार्टी के चयन निशान झाड़ू का बटन दबा कर पार्टी के उम्मीदवार डा. चरणजीत सिंह को भारी वोटों के साथ जिताने की अपील की, जिससे पंजाब में आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनाई जा सके। इस मौके चड्ढा के साथ पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कंग भी मौजूद थे। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News