किसानों के साथ समझौते पर राघव चड्ढा का बयान, पिछली सरकारों पर साधा निशाना

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 11:15 PM (IST)

जालंधर (धवन): राज्यसभा मैंबर राघव चड्ढा ने कहा है कि पिछली सरकारों ने जान-बूझ कर कृषि क्षेत्र को नजरअंदाज़ किया, जिस कारण कृषि क्षेत्र आज तक उभर नहीं सका है। राघव चड्ढा ने आज मुख्यमंत्री भगवंत मान की कोशिशों और दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ किसानों के साथ हुए समझौते पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह काम पिछली सरकारें भी कर सकतीं थी परन्तु उनकी नीयत साफ नहीं थी।

‘आप ’ के राज्यसभा मैम्बर ने कहा कि भगवंत मान ने एक मज़बूत और कृषि क्षेत्र को आगे ले जाने वाला फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जिस तरह समझौता होने के बाद किसानों को गले लगाया है और इनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं, उससे साफ पता लगता है कि मुख्यमंत्री के दिल में किसानों प्रति कितना दर्द है। उन्होंने कहा कि किसानों के साथ कुछ ही दिनों में बैठ कर प्यार के साथ लम्बे समय से चले आ रहे मसलों को सुलझा लिया गया है।

उन्होंने कहा कि ऐसा किसी भी पिछली सरकार ने नहीं किया। राघव चड्ढा ने कहा कि इससे पहले भी राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर भगवंत मान सरकार की पकड़ मज़बूत हुई। उन्होंने कहा कि अभी तो सरकार को बने कुछ ही समय हुआ और सरकार ने कई मुश्किल मसलों का हल कर दिया है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी सरकार जनता के सहयोग के साथ ऐसे फैसले लेती रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News