CM चन्नी के दो सीटों से चुनाव लड़ने को लेकर बोले राघव चड्ढा

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 03:53 PM (IST)

जालंधर /मोहाली: मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तरफ से दो सीटों से चुनाव लड़ने को लेकर आम आदमी पार्टी ने तीखे निशाने साधे हैं। आप के सीनियर नेता राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी को रेत चोर बताते हुए कहा कि इस बार पंजाब की जनता रेत चोर को नहीं बल्कि ईमानदार पार्टी को जीत दिलाएगी। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दोनों सीटों से हराएंगे। रेत चोरी करने के मुख्यमंत्री चन्नी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने चन्नी के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि ‘आप’ के प्रतिनिधिमंडल को मजबूरन अब गवर्नर का दरवाजा खटखटाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि नाजायज रेत के इस मसले पर राज्यपाल ने सी.एम. चन्नी के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने चिट्ठी दिखाते हुए कहा कि गवर्नर की तरफ से चिट्ठी लिख कर पंजाब के डी.जी.पी. वी. के. भावरा को उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: नामांकन पत्र दाखिल करने आए भाजपा प्रत्याशी को किसानों ने घेरा, जानें क्या है मामला

राघव चड्ढा ने कहा कि ‘आप’ का सर्वे यह दिखाता है कि चन्नी बुरी तरीके के साथ अपने हलके श्री चमकौर साहिब से हार रहे हैं। मुख्यमंत्री चन्नी डर कर ही वहां से भाग गए और भदौड़ से चुनाव लड़ने लगे हैं। उन्होंने कहा कि जिस शख्स ने पिछले 5 वर्षों में रेत चोरी करने से लेकर पता नहीं क्या-क्या काम अपने हलके में किए हैं और आज जब जनता जवाब मांगने के लिए चन्नी के दरवाजे पर गई तो वह अपना हलका ही बदल कर भदौड़ चले गए। राघव ने कहा कि यदि कोई शख्स दो सीटों से लड़ता है तो साफ है कि उसे हार का डर सता रहा है। सी.एम. चन्नी को भी डर लग रहा है कि कहीं वह हार न जाएं। 

यह भी पढ़ें:  कांग्रेस पार्टी के इस नेता ने दिया इस्तीफा, सोनिया गांधी को लिखा पत्र

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी अपने हलके से हारेंगे और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार जीतेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री चन्नी को चैलेंज करते हुए कहा कि चन्नी चाहे दो सीटों से लड़ें चाहे चार सीटों से हर सीट से आम आदमी पार्टी उन्हें हराएगी। इस बार पंजाब के लोग रेत चोर को चुनाव नहीं जीतने देंगे बल्कि पंजाब की जनता ईमानदार पार्टी को जिताएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News