हिंदुस्तान PM मोदी का उड़ा रहा है मजाक: राहुल

punjabkesari.in Wednesday, May 15, 2019 - 02:46 PM (IST)

फरीदकोटः फरीदकोट से कांग्रेसी उम्मीदवार मुहम्मद सदीक के हक में प्रचार करने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बरगाड़ी पहुंचे ।  

 राहुल गांधी ने रैली में भाषण की शुरूआत चौकीदार चोर से करते कहा कि डा.मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे तो नरेंद्र मोदी उनका मजाक उड़ाते थे। आज हालत यह है कि पूरा देश मोदी का मजाक बना रहा है। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी ने जनता के खाते में 15-15 लाख रुपए डालने का वायदा किया था। पर आज तक देश के एक भी व्यक्ति के खाते में यह पैसे नहीं आए।

सत्ता में 5 साल रहते हुए चौकीधार ने सिर्फ बेइंसाफी की है। लोगों से रोजगार के साधन तक छीन लिए। आम जनता के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस सरकार के आने पर प्रत्येक गरीब व्यक्ति के खाते में साल के 72 हजार रुपए डाले जाएंगे। इसके साथ नोटबंदी तथा जी.एस.टी. को लेकर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश के लोगों, व्‍यापारियों और दुकानदारों की हालत बुरी हो गई।  नोटबंदी के बाद संसद में डा.मनमोहन सिंह ने कहा था कि इससे हमारे देश की जी.डी.पी. 2 फीसदी गिरेगी। एक साल बाद पता चला देश की जी.डी.पी. 2 फीसदी गिर गई है।  उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के लिए ईंधन की तरह होगा। राहुल गांधी ने रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी का नाम लेकर निशाना साधा।   
 

swetha