नाराज कांग्रेसी नेताओं को मनाने के लिए राहुल गांधी ने उठाया यह कदम

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 12:43 PM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमिंदर सिंह की तरफ से अपनी अलग पार्टी बनाने के ऐलान को देखते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय प्रधान राहुल गांधी ने पंजाब में नाराज कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठके करनी शुरू कर दीं हैं। कांग्रेसी हलकों से पता लगता है कि इन नाराज कांग्रेसी नेताओं को राहुल गांधी की तरफ से यह संदेश दिया जा रहा है कि उनको पार्टी के अंदर पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। वह स्वयं को अकेला महसूस न करे।

यह भी पढ़ेंः टिकरी बार्डर पर बड़ा हादसा, डिवाइडर पर बैठी किसानी महिलाओं को ट्रक ने रौंदा

राहुल गांधी ने इसी कड़ी में बुधवार पूर्व सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के साथ मुलाकात की है। बलबीर सिंह सिद्धू को पंजाब कैबिनेट का पुनर गठन करते समय कैबिनेट में जगह नहीं दी गई थी। पिछले दिनों मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी बलबीर सिद्धू के साथ मुलाकात की थी। अभी यह पता नहीं लगा है कि बलबीर सिद्धू के साथ बैठक में किन विषयों पर चर्चा हुई है परन्तु बलबीर सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है कि राहुल गांधी के साथ पंजाब के राजनीतिक हालात को लेकर चर्चा की गई है।

यह भी पढ़ेंः जिगर के टुकड़े ने की दादा-दादी के साथ यह हैवानियत

कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि कई कांग्रेसी उनके संपर्क में हैं तो ऐसी स्थिति में राहुल गांधी और कांग्रेस लीडरशिप की तरफ से अगले कुछ दिनों में पंजाब के कांग्रेसी विधायकों के साथ बैठकों का दौर शुरू किया जाएगा। इन बैठकों का लक्ष्य पार्टी विधायकों अंदर भरोसा कायम रखना है। चाहे इन बैठकों का नतीजा कुछ भी हो परन्तु पंजाब में कांग्रेस की राजनीति एक बार फिर गरमा चुकी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal