राहुल-सिद्धू की मीटिंग संबंधी अटकलों का बाजार गर्म, उठे कई तरह के सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 30, 2021 - 10:42 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी कुमार): राहुल गांधी और सिद्धू के बीच बैठक नहीं होने से अटकलों का बाजार भी गर्म हो गया है। अटकलें यहां तक लगाई जा रही हैं कि सिद्धू को हाईकमान ने तलब ही नहीं किया बल्कि वह खुद ही एक निर्धारित कार्यक्रम के तहत दिल्ली रवाना हुए।

उधर, एक अटकल यह भी है कि राहुल गांधी के साथ प्रस्तावित बैठक की बात लीक होने के कारण राहुल गांधी नाराज हो गए हैं और इसलिए उन्होंने मंगलवार को सिद्धू के साथ बैठक से इंकार कर दिया। चर्चा इस बात की भी है कि सिद्धू को मल्लिकार्जुन कमेटी की तरफ से तलब किया जाना है, लेकिन सिद्धू सीधे हाईकमान से बात करना चाहते हैं। इसलिए वह मंगलवार को दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के लिए निकले थे, ताकि मुलाकात कर अपनी बात रख सकें, लेकिन इसी बीच मुलाकात की बात लीक होने से सारा मामला अधर में लटक गया।

यह बात इसलिए भी अहम है क्योंकि मल्लिकार्जुन कमेटी के सदस्य व पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत खुद यह स्पष्ट कर चुके हैं कि मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह को दूसरी बार दिल्ली बुलाने के बाद सिद्धू को भी अपनी बात रखने के लिए दिल्ली बुलाया जाएगा। हालांकि रावत ने सिद्धू के साथ मुलाकात की कोई तारीख नहीं बताई थी। खास बात यह भी है कि मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह के लगातार दो दिन दिल्ली में होने के बाद भी गांधी परिवार से किसी ने मुलाकात नहीं की थी।उधर, कहा यह भी जा रहा है कि सिद्धू की लगातार बयानबाजी से न केवल कमेटी बल्कि कांग्रेस हाईकमान खासा नाराज है। मल्लिाकार्जुन कमेटी की तरफ से बार-बार अनुशासन में रहने की नसीहत के बाद भी सिद्धू बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं। 
 

Content Writer

Vatika