पंजाब के इस Hotel में Raid, आपत्तिजनक हालत में पकड़े लड़के-लड़कियां

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:46 AM (IST)

अमृतसर(जशन): स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अमृतसर पुलिस जगह-जगह सर्च ऑपरेशन और चेकिंग कर रही है। इसी सिलसिले में पुलिस ने रविवार को अमृतसर के बस स्टैंड इलाके में तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच श्री पुरे इलाके के एक होटल में चेकिंग के दौरान कुछ लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले, जिन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

इस संबंध में बस स्टैंड पुलिस चौकी प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि वह होटल आर.एस. में चैकिंग कर रहे थे, जिस दौरान ये लड़के-लड़कियां होटल में आपत्तिजनक हालत में पाए गए। उन्हें हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पता लगा है  कि उक्त होटल के संचालक एवं प्रबंधक ने उक्त होटल में कमरा लेने वाले लड़के-लड़कियों से कोई पहचान पत्र या कागजात नहीं लिए थे।

उन्होंने कहा कि अगर पूछताछ में लड़का-लड़की बालिग पाए गए तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा, लेकिन जो बालिग नहीं होंगे उनके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल होटल मैनेजर और होटल मालिक विनोद के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है कि उन्होंने रजिस्टर में एंट्री क्यों नहीं की। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News