होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश, इस हाल में मिले लड़के-लड़कियां

punjabkesari.in Monday, Aug 02, 2021 - 11:17 AM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): बस स्टैंड के पिछली तरफ बने एक होटल में पुलिस ने रेड मारकर जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश किया है। इस मामले में 4 महिलाओं सहित 8 व्यक्तियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। यह रेड थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. गुरप्रीत सिंह भिंडर और थाना लाहौरी गेट के एस.एच.ओ. माहिल सिंह की तरफ से संयुक्त तौर पर की गई।

इस संबंधित थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह भिंडर ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने शुभम, हिम्मत सिंह, अनूप और अमरजीत सिंह और उनकी महिला साथियों सहित कुल 10 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इनमें 3 लड़कियां और एक 40 वर्षीय महिला भी शामिल है। जबकि बाकियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच थी। इसके अलावा होटल के मालिक वकील सिंह उर्फ राजू और मैनेजर के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह भिंडर ने बताया कि यहां जिस्मफरोशी करवाई जाती थी और लड़कियां भी सप्लाई की जाती थी। पुलिस गिरफ्तार किए व्यक्तियों और माहिलाओंं से पूछताछ कर रही है और इसके अलावा होटल के मालिक और मैनेजर को भी तुरंत गिरफ्तार करके उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

एस.एस.पी. डा. संदीप गर्ग, एस.पी. सिटी वरुण शर्मा और डी.एस.पी सिटी -1 हेमंत शर्मा की तरफ से साफ निर्देश हैं कि कोई भी गैर कानूनी काम न होने दिया जाए। इस संबंध में उनको सूचना मिली थी और पुलिस की तरफ से तुरंत टीम बना कर रेड कर दी गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस की तरफ से जांच जारी रखी हुई है। यदि इस गैर कानूनी काम में किसी भी अन्य व्यक्ति की मिलीभुगत पाई गई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इंस्पैक्टर भिंडर ने बताया कि बरामद किए गए फोन नंबरों का रिकार्ड निकलवाया जाएगा जिससे पता लगाया जा सके इसमें और कौन से व्यक्ति शामिल हैं। उन्होंने बाकी भी गैर कानूनी गतिविधियों करने वाले व्यक्तियों को चेतावनी दी कि वह ऐसी हरकतों में शामिल न हों। यहां यह जिक्रयोग्य है कि इससे पहले भी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह भिंडर ने भादसों रोड पर जिस्मफरोशी के अड्डे का पर्दाफाश किया था और अब फिर से उनकी तरफ से ही इस ऑपरेशन का नेतृत्व किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News