शराब की रेड पार्टी ने पुत्रवधू को घसीटना चाहा, बचाव में आइ बुजुर्ग महिला को पीट डाला

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 08:03 PM (IST)

खन्ना (सुनील): गत देर रात्रि खन्ना के समीपवर्ती गांव होल में शराब की एक रेड पार्टी जिसमें लगभग 12 लोग शामिल थे, ने एक घर में जबरन घुसते हुए घर में मौजूद महिलाओं को बुरी तरह से पीटने के उपरांत शराब ढूंढने के उद्देश्य से घर के सामान को भी खंगाला। 

हमलावरों का यह तांडव लगभग 20 मिनट तक चला के उपरांत लड़के को मिलाने की बात कहते हुए मौके से फरार हो गए। घायल महिला जसपाल कौर (60) पत्नी स्वर्ण सिंह निवासी गांव होल ने बताया कि कल गत रात्रि वक्त करीब साढ़े 8 बजे जब वह अपनी पुत्रवधू के साथ घर में खाना बना रही थी तो तभी एक रेड पार्टी जिसमें लगभग 12 लोग सवार थे, ने घर में अंदर जबरन घुसते हुए उसकी पुत्रवधू को जैसे ही घसीटने की कोशिश की तो उन्होंने उसके मुंह पर मुक्का दे मारा।

इसके उपरांत वह घटिया शब्दों का प्रयोग करते हुए उसकी पुत्रवधू से उसके पति के बारे में पूछताछ करने लग पड़े। जब फिर से उसने उन्हें घर से जाने के लिए बोला तो रेड पार्टी में शामिल लोगों ने उसे थप्पड़ मारते हुए फिर से जमीन पर गिरा दिया। इस दौरान लोगों ने घर में पड़े सामान को खंगाला। जब उन्हें कुछ नहीं मिला तो वे लड़के को दफ्तर में भेजने का फऱमान सुनाते हुए मौके से फरार हो गए। जसपाल कौर ने बताया कि उसका लड़का लगभग 1 साल पहले शराब बेचने का धंधा करता था। उसी रंजिश को लेकर उन लोगों ने उसके परिवार के सदस्यों पर हमला किया है। संपर्क साधने पर दूसरा पक्ष उपलब्ध नहीं हो सका। वहीं पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Punjab Kesari