बाप-बेटे की शर्मनाक करतूत, रेलवे मुलाजिम को मार-मार किया बेहाल, घटना कैमरे में कैद

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 05:11 PM (IST)

जालंधर (सोनू): जालंधर के दकोहा में एक गुरुद्वारे के पास दो व्यक्तियों द्वारा रेलवे मुलाजिम पर हमला करने का मामला सामने आया है। इस दौरान रेलवे मुलाजिम पूरी तरह जख्मी हो गया, जिसको सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। यह सारी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई। 



मिली जानकारी अनुसार दकोहा इलाके में पड़ते गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा साहिब जी के पास 12 तारीख को रात 10 बजे के करीब रेलवे के अधिकारी पर दो व्यक्तियों ने हमला कर दिया था। इसकी सी.सी.टी.वी. फुटेज अब सामने आई है। जख्मी बलबीर कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त को मिलकर वापिस घर आ रहे थे कि उनके जान-पहचान वाले की किसी के साथ बहसबाजी हो रही थी। जब वह छुड़ाने के लिए गया तो उक्त व्यक्ति ने अपने बेटे को बुलाकर उनपर हमला कर दिया, जिससे वह पूरी तरह जख्मी हो गए।



वहीं इस मामले में ए.सी.पी. सेंट्रल हरसिमरत सिंह छेतरा ने बताया कि 12 तारीख की रात को 10 बजे घर जा रहे बलबीर सिंह पर उनके पड़ोस के रहने वाले जतिंदर सिंह और उसके पुत्र रोबिन ने पुरानी रंजिश के तहत उन पर हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज करके मुलाजिमों पर 307 और 323 के तहत मामला दर्ज करके एक आरोपी जतिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही दूसरे आरोपी रोबिन को भी गिरफ्तार किया जाएगा। 

Mohit