बारिश का पानी बना काल, खेलने गए बच्चे को मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 02:17 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा): बारिश के कारण जमा हुए पानी में खेलने गए एक 14 साल के बच्चा की करंट लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते कई दिनों से बारिश  गलियों में इकठ्ठा हो गया था। ऐसे में बच्च घर से बाहर खेलने के लिए निकलते थे। मृतक बच्चे की पहचान गौतम (14) निवासी गली नंबर 7/4परसराम नगर के तौर पर हुए हैं। सुबह 6 बजे से करीब एक घंटे तक हुई बारिश से पूरा इलाका पानी से भर गया।

दोपहर के समय एक प्रवासी मज़दूर का पुत्र गौतम बाकी बच्चों के साथ बारिश के जमा पानी में खेलने के लिए निकला था। पानी में खेलते समय अचानक नीचे गिर गया और फिर उठ नहीं पाया। उसे देख कर साथ वाले बच्चे डर गए और उन्होंने मचा दिया। ऐसे में गली में बच्चों का शोर सुनने के बाद आसपास के लोग आ गए। उन्होंने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

बारिश के पानी से ऐसे अचानक एक बच्चे की मौत से पूरे इलाके में शोक की लहर है। लोगों की तरफ से प्रशासन की कड़ी निंदा की गई है। उन्होंने कहा है कि प्रशासन की लापरवाही की वजह से गलियों में पानी की निकासी का उचित प्रबंध नहीं कई बेगुनाहों की जान जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News