पंजाब में मौसम फिर लेगा करवट, बारिश के साथ लोग करेंगे ठंड का भी सामना

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 04:49 PM (IST)

लुधियाना : पंजाब में मौसम करवट बदलने वाला है। पंजाब केसरी को जानकारी मिली है कि आने वाले समय में राज्य में ठंड बढ़ने वाली है लेकिन इसके साथ मौसम विभाग ने जानकारी देते बताया है कि कई इलाकों में हल्की बूंदाबांदी भी होने वाली है। इससे ठंड का एहसास होने लगेगा। 

मौसम विभाग के अनुसार अगले 5 दिनों में राज्य के कई इलाकों में हल्के बादल छाएंगे और कई जगहों पर हल्की बारिश और बूंदाबांदी होने की संभावना है। कई जगहों पर गरज के साथ बारिश पड़ने की संभावना जताई गई है। पंजाब केसरी को मिली जानकारी के अनुसार जालंधर, होशियारपुर, रूपनगर, अमृतसर, लुधियाना, पटियाला, मोहाली, संगरूर, मानसा आदि जिलों में बारिश पड़ने की संभावना है। 

गौरतलब है कि देश के ऊंचे पहाड़ी इलाकों में तो पहली अक्टूबर से ही बर्फबारी होने लगती है। यहां मौसम में बदलाव देखने को मिलता है। जहां तक ​​मैदानी इलाकों की बात है तो यहां पहले ही मौसम में काफी बदलाव आ चुका है। एक बार फिर पश्चिमी चक्रवात के पंजाब में दस्तक देते ही मौसम का मिजाज एकदम बदल जाएगा और 15 नवंबर से ठंड जोर पकड़ सकती है। इसके अलावा आने वाले 5 दिनों में हल्की बूंदाबादी भी हो सकती है जिससे ठंड का एहसास होने लगेगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal