जाखड़ के बयान के बाद गुस्से से 'लाल' हुए राजा वड़िंग, दी तीखी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 01:10 PM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने सुनील जाखड़ की पार्टी और उसकी लीडरशिप प्रति गलत और अन-उचित भड़ास की निंदा की है। उदयपुर के चिंतन कैंप से जारी एक बयान में वड़िंग ने कहा कि यह बहुत दुखद, गलत और अन-उचित है कि जाखड़ ने लोगों के बीच जाकर पार्टी खिलाफ ऐसे भद्दे और बेबुनियाद दोष लगाए हैं जिसने उनको और उनके परिवार को कितना कुछ दिया। राज्य कांग्रेस प्रधान ने कहा कि जाखड़ को उदयपुर में चल रहे 3 दिनों चिंतन कैंप दौरान पार्टी और उसकी लीडरशिप खिलाफ ऐसा बदनाम करने वाला हमला करने की जगह, अपने अंदर देखना चाहिए था कि कौन से कारणों कारण वह इस स्थिति में पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कितनी बड़ी, विशाल और महान है, जिसको जाखड़ की जगह ओर कोई बेहतर तरीके से नहीं जान सकता, जिनको सांसदीय और विधान सभा मतदान हारने के बाद गुरदासपुर में उपचुनाव और लोकसभा मतदान के लिए उतारा गया और उनको राज्य कांग्रेस का प्रधान भी बनाया गया। सिर्फ इसलिए कि उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया, उन्होंने उसी पार्टी खिलाफ आत्मघाती हमला बोल दिया, जिसने उनको और उनके परिवार को कितना कुछ दिया।

वड़िंग ने जाखड़ से पूछा कि क्या यह सच्चाई नहीं है कि उनके बयानों ने वोटरों के एक बड़े वर्ग के बीच विरोध और जुदाई पैदा किया, जिस कारण पार्टी को न सिर्फ पंजाब, बल्कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भी भारी नुकसान हुआ है। वड़िंग ने कहा कि इतना सब कुछ होने के बावजूद पार्टी ने बहुत संयम रखा और उनकी सीनियरता का सम्मान किया परन्तु अफसोस है कि उन्होंने इसकी इज्जत न रखी। जाखड़ चाहे जितने भी सीनियर नेता हैं परन्तु पार्टी हमेशा सबसे ऊपर रहती है, फिर चाहे आप कितने भी बड़े हो या फिर कितने भी सीनियर महसूस करते हो। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News