महाअष्टमी के मौके पत्नी संग माता चिंतपूर्णी दरबार पहुंचे राजा वड़िंग, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 05:14 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब कांग्रेस प्रधान वरिंदर राजा वड़िंग नवरात्रों में मां चिंतपूर्णी में नतमस्तक होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पंजाब और पूरे देश की समृद्धि और खुशहाली के लिए आशीर्वाद मांगा। यह प्रतिष्ठित स्थान राजा वड़िंग द्वारा श्रद्धा और आध्यात्मिक आत्मनिरीक्षण का स्थान था।

मंदिर के आध्यात्मिक वातावरण में डूबे हुए, राजा वडिंग ने कहा कि- "इस तरह की यात्राएं मन को शुद्ध करने और आत्मा को पोषण देने में मदद करती हैं, न केवल व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देती हैं, बल्कि सद्भाव और एकता की भावना को भी प्रेरित करती हैं।"

अपनी यात्रा पर विचार करते हुए, वाड़िंग ने प्रगति, सद्भाव और समृद्धि के साम्राज्य की कल्पना करते हुए पंजाब के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की। उन्होंने सामाजिक न्याय और समावेशन के सिद्धांतों द्वारा निर्देशित, समर्पण और परिश्रम के साथ पंजाब के लोगों की सेवा करने की अपनी अटूट प्रतिबद्धता दोहराई।

अपनी प्रार्थनाओं के दौरान, राजा वड़िंग ने सभी व्यक्तियों के बोझ और चिंताओं को कम करने के लिए माता चिंतापूर्णी से प्रार्थना की, दुखों को समाप्त करने और खुशी और पूर्णता के युग की शुरूआत के लिए उनके दिव्य हस्तक्षेप की मांग की। उन्होंने जाति, धर्म या पृष्ठभूमि के बंधनों से परे प्रत्येक नागरिक के कल्याण और समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini