अकाली दल के कलह पर खुलकर बोले  राजा वड़िंग, सुखबीर बादल पर बोला बड़ा हमला

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2024 - 03:35 PM (IST)

लुधियाना: पंजाब कांग्रेस के प्रधान और लुधियाना से लोकसभा सदस्य कैप्टन अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने सुखबीर सिंह बादल पर तीखा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ने ही शिरोमणि अकाली दल को बर्बाद किया है। राजा वड़िंग ने यह भी कहा कि सुखबीर बादल ने भूल नहीं गुनाह किए है और लोग उन्हें माफ करने के लिए तैयार नहीं है। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजा वड़िंग ने कहा कि वह पहले ही कहते थे कि एक बादल खत्म हो जाएगा और दूसरा अकाली दल बादल खत्म होगा और नया अकाली दल बनेगा।  अब उसी तरह का काम शुरू हो गया है। कुर्सी मोह में सुखबीर बादल ने ही पूरे अकाली दल को बर्बाद कर दिया है। वड़िंग ने कहा कि अकाली दल के पास बहुत बड़ी विरासत है, अकाली दल की ताकत सिर्फ बादल नहीं हैं।  

सुखबीर बादल ने अपने बहनोई आदेश प्रताप सिंह कैरों को पार्टी से निकाल दिया।  इतनी मिन्नतें, कसम, माफ़ी के बाद ढींडसा साहिब को वापस लाया गया और अब फिर से उन्हें पार्टी से बाहर निकाल दिया गया। इसी तरह चंदूमाजरा, मलूका रखड़ा जैसे नेताओं को भी बर्खास्त कर दिया गया। वड़िंग  ने कहा कि सुखबीर बादल अपनी मर्जी से कुर्सी पर बैठे हैं। राजा वड़िंग ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पूरा अकाली दल 13 सीटों में से सिर्फ सदन की सीट ही बचा सका। लोग सुखबीर बादल की गलतियों को माफ करने को तैयार नहीं हैं, क्योंकि ये गलतियां भूल नहीं गुनाह थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News