हेरोइन तस्करी के मामले में फिरोजपुर पहुंची राजस्थान की पुलिस ने चलाई गोली, एक घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 14, 2021 - 12:17 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): हेरोइन तस्करी के एक मामले में फिरोजपुर पहुंची राजस्थान पुलिस ने गत देर रात्रि गोली चला दी, जिसमें एक जरनैल सिंह नामक व्यक्ति घायल हो गया। उसे तुरंत फिरोजपुर के अस्पताल में दाखिल करवाने के बाद फरीदकोट मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। घायल हुए जरनैल सिंह और उसके परिवारिक सदस्यों ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा बिना किसी कारण गोली चलाई गई, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। घायल व्यक्ति ने कहा उसे किसी भी बात का नहीं पता। उसने कहा कि वह गाड़ी पर अपने दोस्त के साथ जा रहा था और जब वह बाबा शेर शाह वली चौक के पास पहुंचे तो राजस्थान पुलिस ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

यह भी पढ़ें: अगवा हुई पादरी की बेटी का पुलिस ने मुस्लिम लड़के से करवाया ‘निकाह

दूसरी और राजस्थान से फिरोजपुर पहुंची पुलिस टीम के एक अधिकारी ने बताया कि राजस्थान पुलिस ने करीब 7 किलो हेरोइन तस्करी के मामले में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ के दौरान फिरोजपुर के एक अंग्रेज नामक व्यक्ति का नाम लिया है। उन्होंने बताया कि अंग्रेज से पूछताछ करने संबंधी राजस्थान पुलिस की टीम फिरोजपुर पहुंची और उन्होंने फिरोजपुर पुलिस को सारी घटना संबंधी जानकारी देते हुए, कानून के अनुसार उस व्यक्ति को हिरासत में लेने के लिए यह कार्यवाही की। 

यह भी पढ़ें: मां आखिरी दम तक रोती रही... ‘मुझे मेरे बेटे से मिलवा दो!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरनैल सिंह के साथ अंग्रेज था और पुलिस उस गाड़ी का पीछा कर रही थी। जब पुलिस बाबा शेर शाह वली चौक के पास पहुंची तो पुलिस ने कार सवारों को रुकने के लिए कहा मगर वह नहीं रुके और भागने लगे। राजस्थान पुलिस ने कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया और कानून के अनुसार सारी कार्यवाही की है। दूसरी ओर जरनैल सिंह ने कहा कि उसके साथ बैठा हुआ व्यक्ति किसी भी ऐसी कार्यवाही मे शामिल नहीं है और पुलिस द्वारा उन पर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal