देश के विकास में बाहती समाज का महत्वपूर्ण योगदान: राणा के.पी. सिंह

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 05:32 PM (IST)

रूपनगर/आनंदपुर साहिब (विजय): बाहती समाज का देश के निर्माण में बहुमुल्य योगदान है तथा बाहती बिरादरी में आज भी हलीमी का गुण बरकरार है। ये विचार पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह ने गांव गरां, अगमपुर में बाहती भवन का शिलान्यास करने के उपरान्त पेश किए।

इस मौके पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह ने कहा कि इस बिरादरी की ओर से समाज को प्रेरणा देने के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जा रही है। इस समाज में उभर के आई शख्सियतों ने उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय डॉ. केवल कृष्ण ने वित्त मंत्री व स्पीकर के पद पर रहकर प्रदेश के विकास तथा उन्नति में बहुमुल्य योगदान दिया है तथा अन्य भी बहुत सी शख्सियतें जोकि इस बिरादरी से सम्बंधित हैं, मौजूदा समय के दौरान कई बड़े सम्मानजनक पदों पर सुशोभित हैं। 

उन्होंने कहा कि बाहती समाज को बनता सम्मान देने के लिए वे पूरी तरह वचनबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि लोगों की बुनियादी सुविधाओं की पूर्ति के लिए हम पूरी तरह से वचनबद्ध हैं तथा लोगों को सभी आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। इस मौके नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान हरजीत सिंह जीता, कमलदेव जोशी, सरपंच सन्जीवन राणा, रमेश दसगरायीं, राम प्रकाश, डॉ. प्रेम, चरणदास सलूरिया, चौधरी भगत राम भीखापुर, र्स्वण उपस्थित थे।

Mohit