सिद्धू से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री रंधावा का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 02:44 PM (IST)

चंडीगढ़: नवजोत सिद्धू के साथ मुलाकात करने के बाद  पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है। रंधावा का कहना है कि सिद्धू के साथ उनके पारिवारिक और पुराने रिश्ते हैं, जो ख़त्म नहीं हो सकते। 

रंधावा ने सिद्धू के ट्वीटों के बारे बात करते हुए कहा कि ट्वीट के साथ-साथ लोगों के साथ मिलना भी ज़रूरी है।कांग्रेस के बीच चल रहे कलह पर बोलते उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सिद्धू को बुलाएंगे तो वह ज़रूर जाएंगे और वह ख़ुद भी जाएंगे। मंत्री रंधावा ने कहा कि कांग्रेस में पहले भी सब ठीक चल रहा था, अब भी सब ठीक है और भविष्य में भी ठीक ही रहेगा। 

कांग्रेसी विधायकों और कार्यकर्त्ताओं के साथ मीटिंग किए जाने के बारे में उन्होंने कहा कि कि उनकी मीटिंग अक्सर चलतीं रहती हैं। इस समय चाहे हरीश रावत हैं, नवजोत सिद्धू या कैप्टन अमरिन्दर सिंह, सबका एक ही मकसद है कि कांग्रेस पार्टी को कैसे जीताना है। विधानसभा चुनावों दौरान पार्टी मज़बूत होकर चुनाव लड़ेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि  कैप्टन ने हमेशा कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है और इस समय कांग्रेस में जो भी मुद्दे चल रहे हैं, वह 100 प्रतिशत सुलझा लिए जाएंगे।
 

Content Writer

Vatika