लुधियाना गैंगरेपः भावुक हुए रंजीत बावा, कहा- 'बलात्कारियों को मार देनी चाहिए गोली'

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 01:50 PM (IST)

लुधियानाः लुधियाना गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत ने 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं पंजाबी गायक  रंजीत बावा ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे दरिंदो को गोली मार देनी चाहिए।

भावुक होते हुए रंजीत बावा ने कहा कि यह पंजाब का काला दौर है। आने वाले दिनों में यहां के कॉलेज, यूनिवर्सिटी बंद हो जाएंगी क्योंकि यहां रहने वाले लोग खुद को सुरक्षित नहीं समझते। इसी कारण लोग विदेशों में भाग जाते है। बावा ने कहा कि ऐसी घटिया सोच रखने वाले दरिंदो को चौक में खड़ा करके सरेआम गोली मार देनी चाहिए। यह पंजाबियों के लिए बेहद शर्म की घटना है। वहीं इस मामले में पंजाब सरकार को सख्त कदम उठाने की जरूरत है। 

क्या है मामला
गत 9 फरवरी को एक प्रेमी जोड़ा अपनी कार में चॉकलेट-डे मनाने के लिए ईसेवाल पुल नहर पर आया था। रात 8 बजे मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों ने मोटरसाइकिल आगे खड़ा कर कार को रोक लिया और ईंट मारकर कार का शीशा तोड़ दिया। इसके उपरांत लड़के को मारपीट कर कार की पिछली सीट पर बैठा लिया और कार को सुनसान खाली प्लाट में ले गए। युवकों ने अपने 9 और साथियों को बुलाकर प्रेमिका से गैंग रेप किया था।

Vatika