श्री अकाल तख्त साहिब से माफी मांगना बादलों का ढोंग:ब्रह्मपुरा

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 01:00 PM (IST)

अमृतसर:पंजाब में 10 साल के कार्यकाल के दौरान हुई भूलों की क्षमा मांगने के लिए श्री अकाल तख्त साहिब पहुंचे अकालियों तरफ से गई सेवा को  पार्टी से बागी हुए टकसाली नेता रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा ने ढोंग करार दिया है। ब्रह्मपुरा ने कहा कि यदि बादल माफी ही मांगना चाहते थे तो इतना लाव-लश्कर लेकर आने की क्या जरूरत थी। चुपचाप श्री अकाल तख्त साहिब जाते और माफी मांग कर लौट जाते। वोटों की राजनीति के लिए बाप-बेटे  ने ऐसी ड्रामेबाजी की है। बादल सिर्फ लोगों को गुमराह करके अपने जाल में फंसाना चाहते हैं।


 
ब्रह्मपुरा ने कहा कि जो गल्तियां बादल परिवार की तरफ से गई हैं। वह बहुत बड़ी हैं। उसके लिए माफी नहीं दी जा सकती। बादल परिवार ने श्री अकाल तख्त साहिब की मान-मर्यादा का अपमान किया है। अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार को अपनी कोठी में बुलाया गया।

एस.जी.पी.सी. का राजनीतिक करण किया गया। गुरु साहिब की बेअदबी के रोष में शांतमयी प्रदर्शन कर रही संगत पर गोलियां चलवाई। कौन सी -कौनसी गलती के लिए बादल माफी मांगेगे। अकाली दल के पतन के लिए  सुखबीर बादल और विक्रम मजीठिया जिम्मेदार हैं। इसलिए वह प्रकाश सिंह बादल को विनती करते हैं कि वह पुत्र मोह त्याग कर पार्टी की भलाई के बारे में सोचें।  

swetha