मिशन 2019: टकसाली नेता ने की कांग्रेस तथा अकाली दल के सफाए की मांग

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 05:29 PM (IST)

बाघापुराना (मोगा): शिरोमणि अकाली दल (टकसाली ) के प्रधान रंजीत सिंह ब्रहमपुरा ने पंजाब की जनता से आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस तथा अकाली दल का सफाया करने की अपील की है।

ब्रहमपुरा आज मोगा जिले के बाघापुराना में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे ।उन्होंने मालवा क्षेत्र में पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार की शुरूआत करते हुए कहा कि लोग अकाली दल तथा कांग्रेस को लंबे समय से देख रहे हैं और उन्हें निराशा ही हाथ लगी है ।अब समय आ गया है जब इन दोनों परंपरागत दलों को उखाड़ फैंका जाए। पिछली अकाली सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही और अब कांग्रेस सरकार भी उसी के नक्शेकदम पर चल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल तथा अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल पर हमला बोलते हुए सांसद ब्रहमपुरा ने कहा कि बादल परिवार ने सत्ता का दुरूपयोग किया। यह परिवार लोगों की सेवा करने के बजाए अपनी सेवा करने में लगा रहा ।

कैप्टन अमरेंद्र सरकार भी हर मोर्चे पर नाकाम रही है । हर विभाग के कर्मचारी सड़कों पर अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं ।भ्रष्टाचार न तो बादल सरकार रोक सकी और अब न ही अमरेंद्र सरकार लगाम कस पाई है । चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है । टकसाली नेता ने कहा कि डेमोक्रेटिक फ्रंट के घटक दलों में कोई मतभेद नहीं हैं तथा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे के बारे में फ्रंट के साथ जल्द होने वाली बैठक में फैसला लिया जायेगा । उन्होंने सुखबीर बादल तथा बिक्रम सिंह मजीठिया की पार्टी में भूमिका की निंदा करते हुए कहा कि अकाली दल में दोफाड़ करने के लिए ये दोनों जिम्मेदार हैं ।उन्होंने कई बार बड़े बादल से मांग की कि लोगों में इन दोनों नेताओं के खिलाफ आक्रोश है ,इसलिए दोनों को ही पार्टी से निकाल दिया जाना चाहिए ।पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी की दुर्गति इन्हीें के कारण हुई लेकिन प्रकाश सिंह बादल ने उनकी बात पर कभी गौर नहीं किया ।इसी कारण वो पार्टी छोडऩे को मजबूर हुए ।

Vatika