भाई रणजीत सिंह ढडरियां वाले और अमृतपाल के बीच शाब्दिक जंग तेज, माहौल गर्माया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 09:24 AM (IST)

पटियाला/रखड़ा(राणा): सिख प्रचारक भाई रणजीत सिंह ढडरियां वाले और अमृतपाल सिंह के बीच शाब्दिक जंग शिखरों पर है, जिससे माहौल एकदम गर्मा गया है। 

यहां सीधे तौर पर अमृतपाल सिंह ने किसी समागम में अपनी पत्नी की फोटो न दिखाने की बात इस कारण कही थी कि तस्वीरों के साथ कोई छेड़छाड़ न कर सके। इसको लेकर भाई रणजीत सिंह ढडरियां वालों की जारी हुई वीडियो में अमृतपाल सिंह पर तीखे शाब्दिक वार करते हुए सीधे तौर पर कह दिया जो गर्म बयानबाजी कर पंजाब का माहौल खराब कर रहे हैं और यूथ को गलत रास्ते की तरफ भटकाने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे व्यक्तियों से पंजाब और सिख कौम के भले की क्या आशा रखी जा सकती है। जो लोग अपनी पत्नी की तस्वीर छिपाने की बात कह रहे हैं, वे कौम के लिए शहादत देने का हौसला कहां से लाएंगे।

वहीं मनिन्द्रजीत सिंह बिट्टा राष्ट्रीय प्रधान आतंकवादी विरोधी फ्रंट ने भी सीधे तौर पर भी गर्म भाषण देने वालों के खिलाफ शाब्दिक वार किए और मोहाली में चल रहे धरने की निंदा की। इसको लेकर सांसद रवनीत बिट्टू ने भी बंदी सिखों की रिहाई को लेकर शुरू किए गए राष्ट्रीय इंसाफ मोर्चे के खिलाफ तंज कसते इसको पैसों वाली दुकानदारी तक कह दिया।

Content Writer

Vatika