‘तेरी मम्मी को हार्ट अटैक हुआ है’ कह कर किया छात्रा काे Kidnap

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 09:27 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): ‘तेरी मम्मी को हार्ट अटैक हुआ है और उन्हें अमृतसर के अस्पताल में लेकर गए है’ यह सुनकर 11वीं की छात्रा गाड़ी में बैठ गई। मगर उसे पता नहीं था कि उसका अपहरण हो चुका है और गाड़ी में बैठे दोनों युवक एक साजिश के तहत किसी अनजान जगह पर ले जा रहे हैं।

तेज रफ्तार से दौड़ती हुई गाड़ी एक बेसमैंट में जाकर रुकी और एक युवक ने छात्रा को जबरन पकड़ कमरे के बिस्तर पर डाला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई, तब जाकर उसे आरोपियों की नीयत और खुद के अपहरण का पता चला। इसके बाद गाड़ी में बिठाकर लाने वाले युवक ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। इस संबंध में थाना लोपोके की पुलिस ने रुपिन्द्रजीत सिंह निवासी कक्कड़ व कर्मजीत सिंह निवासी कक्कड़ के विरुद्ध केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर माननीय अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

क्या है मामला

थाना लोपोके की पुलिस को पीड़िता ने दी शिकायत में बताया कि 17 जुलाई 2019 को सुबह 7:45 पर वह घर से वैन में बैठ स्कूल के लिए निकली थी। जैसे ही वह स्कूल के गेट पर पहुंची तो पीछे से आई एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार उक्त आरोपी ने उसे कहा कि तुम्हारी मम्मी को हार्ट अटैक हुआ है और उसे एक अमृतसर के अस्पताल में ले गए हैं। दोनों आरोपियों को वह जानती थी जिस कारण वह उनके साथ गाड़ी में बैठ गई। आरोपी उसे एक इमारत की बेसमैंट में ले गए। यहां आरोपी रुपिन्द्रजीत सिंह ने उसे उसकी बाजू पकड़ी और एक कमरे में ले जा बिस्तर पर फैंक दिया। उसके कपड़े जबरन उतारकर उसकी अश्लील तस्वीरें खिंची और यह कह कर उससे दुष्कर्म किया कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। वह आरोपियों की धमकियों से डर गई और उसने घर वालों को कुछ नहीं बताया। मगर अब उसे पता चला है कि आरोपी उसकी तस्वीरें दिखाकर उसे बदनाम कर रहे है। जिसके बाद उसने हिम्मत जुटा पुलिस में शिकायत दी।

यह कहना है पुलिस का
मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. मनजीत सिंह का कहना है कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आज माननीय अदालत के निर्देशों पर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दूसरी और पीड़िता की मैडीकल जांच भी करवा ली गई है। 

swetha