मासूम से दुष्कर्म के प्रयास का मामलाःडॉक्टरों ने किया मैडीकल चैकअप, स्वैब जांच के लिए भेजा

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 08:33 AM (IST)

लुधियाना(राज/ विक्की): चंडीगढ़ रोड स्थित सैक्टर-39 में पढ़ने वाली 4 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश के मामले में शुक्रवार दोपहर को अन्य बच्चों के पेरैंट्स स्कूल में इक्ट्ठा हो गए व रोष जताना शुरू कर दिया। उन्होंने स्कूल अधिकारियों से मिलने और सी.सी.टी.वी. फुटेज दिखाने के लिए कहा।

कई घंटे परिजनों ने अंदर हंगामा किया जिसके बाद पुलिस ने उन्हें बाहर निकाल दिया। उनके बार-बार कहने के बाद पुलिस कुछ पेरैंट्स को अपने साथ अंदर लेकर गई और फिर उन्होंने स्कूल के अंदर सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की। हालांकि, फुटेज में ऐसा कुछ नजर नहीं आया है जिससे पता चल सके की बच्ची के साथ कोई गलत हरकत हुई है या कोई बच्ची को अपने साथ इधर-उधर लेकर गया हो।  उधर, सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के बोर्ड ने बच्ची की मैडीकल जांच की और उसका स्वैब जांच के लिए खरड़ लैब में भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की दोपहर को स्कूल में छुट्टी होने के बाद अपने-अपने बच्चों को लेने आए परिजन स्कूल में इक्ट्ठा हो गए। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे भी स्कूल में पढ़ते हैं। अगर बच्ची के साथ कुछ गलत हुआ है तो उनके बच्चे कैसे सुरक्षित रह सकते हैं। उन्होंने स्कूल प्रशासन से प्रिंसीपल और मैनेजमैंट के अधिकारियों से मिलाने के लिए कहा, मगर कोई भी स्कूल का अधिकारी उनसे मिलने के लिए नहीं आया। लोगों को एकत्र होते देख थाना मोती नगर की पुलिस भी स्कूल पहुंच गई। कुछ पेरैंट्स ने रोष भी जताया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें मनाया और कुछ ही पेरैंट्स अंदर गए, बाकी पेरैंट्स बाहर इंतजार करने लगे। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में स्कूल प्रशासन ने पेरैंट्स के सामने फुटेज चैक की।   उधर, जांच अधिकारी ए.एस.आई. रविंदरपाल सिंह ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरे में कुछ नहीं मिला है। मैडीकल जांच करवा दी गई है जिसके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

swetha