हैवानियतः 8 साल की बच्चे के मुंह में कपड़ा ठूंस प्रवासी मजदूर ने पार की सारी हदें

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 10:08 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): थाना रामामंडी के अंतर्गत आते एक इलाके में एक दरिंदे ने हैवानियत की हद को पार करते हुए महज 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश की। हालांकि गनीमत रही कि उक्त आरोपी जिस वक्त रेप करने ही वाला था तो उसी समय पर उसकी मां ने आकर उसे बचा लिया। मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी को सूर्या एक्लेव इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी देते एस.एच.ओ. सुलक्खन सिंह ने बताया कि दोहर 3 बजे के करीब उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना आई कि चौगिट्टी इलाके के पास पड़ते मोहल्ले में जहां एक खुले वेहड़े में कई प्रवासी रहते हैं, वहां एक प्रवासी द्वारा साथ में ही रहते एक कमरे में एक 8 साल की बच्ची अकेली थी। आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर दरवाजा बंद कर लिया। जिस वक्त आरोपी घटना अंजाम दे रहा था तो उस समय बच्ची के पिता अपनी लम्मा पिंड चौक स्थित साइकिल की दुकान पर काम कर रहा था और उसकी मां घर से किसी काम से बाहर गई थी।

आरोपी बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उससे रेप करने की कोशिश करने ही वाला था कि उसी समय बच्ची की मां आ गई और कमरे का दरवाजा बंद देख खटखटाने लगी, जिससे आरोपी घबरा गया और जब आसपास के प्रवासी पड़ोसियों को बुलाकर जब दरवाजा तोड़ा गया तो आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसी बीच आरोपी सभी को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा। वहीं सब इंस्पैक्टर मनप्रीत कौर की टीम ने देरशाम आरोपी को सूर्या एंक्लेव से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मंगल निवासी बिहार हाल निवासी चौगिट्टी के रूप में हुई है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। 

Vatika