ग्रंथी ने दोस्त की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 08:43 AM (IST)

बरनाला(विवेक सिंधवानी, गोयल) :  गुरुद्वारे के ग्रंथी ने गुरुद्वारे के अपने रिहायशी कमरे में ही नाबालिग लड़की को नशीली चीज देकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला व लड़की को धमकी दी कि वह इस बात की जानकारी किसी को न दे। घटना एक महीने पहले की है, परंतु नाबालिग लड़की ने इस संबंधी अपने पिता को गत दिवस बताया तो ग्रंथी की पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने ग्रंथी के विरुद्ध केस दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया। 

घटना संबंधी जानकारी देते हुए थाना सिटी-1 की महिला पुलिस अधिकारी अमनदीप कौर ने बताया कि बरनाला के एक गुरुद्वारे में जरनैल सिंह ग्रंथी था। कुछ महीने पहले बरनाला जिले के एक गांव के गुरुद्वारे में जरनैल सिंह की मुलाकात अपने दोस्त से हुई। उसके दोस्त के साथ उसकी नाबालिग लड़की भी थी। जरनैल सिंह ने अपने दोस्त से कहा कि आप लड़की को मेरे पास छोड़ दो मैं इसको पाठ सिखा दूंगा। 

दोस्त ने अपनी लड़की को ग्रंथी जरनैल सिंह के पास छोड़ दिया। लगभग एक महीने पहले गुरुद्वारे के अपने रिहायशी कमरे में नाबालिग लड़की को ग्रंथी ने नशीली चीज दे दी व उसके साथ दुष्कर्म किया। डर के मारे लड़की ने इस घटना के  बारे में किसी को नहीं बताया। गत दिवस जब उसके पिता उससे मिलने आए तो उसने घटना की जानकारी अपने पिता को दी। फिर पुलिस के  पास शिकायत की गई। पुलिस ने ग्रंथी के विरुद्ध केस दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है। आज ग्रंथी को अदालत के सामने पेश किया जाएगा। 

Vatika