मंदिर के पुजारी ने की महिला से शर्मनाक हरकत, Video वायरल होने के बाद खुला राज

7/21/2021 2:55:49 PM

लालड़ू(गुरप्रीत): लालडू के गांव खेलण में ठाकुरद्वारा मंदिर के पुजारी ने मंदिर में आई एक महिला से रेप कर दिया। पुलिस ने आरोपी  के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर 3 दिन का रिमांड लिया। 

वहीं पुजारी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुनाह कबूल करते हुए कई खुलासे कर रहा है। थाना प्रमुख हंडेसरा रजनीश चौधरी ने बताया कि मंदिर में कुरुक्षेत्र हरियाणा की महिला लड़के पर प्रेत का साया होने के चलते पुजारी से इलाज कराने आई थी, जिस पर पुजारी ने मंदिर कॉम्पलैक्स में ही महिला से कमरे में रेप किया। महिला के शोर मचाने पर लोग इकठ्ठा हो गए और उन्होंने पुजारी रामजी दास को पुलिस के हवाले कर दिया।

नेता की शह पर आते हैं नशेड़ी
पुजारी ने वायरल वीडियो में बताया कि वह 7-8 माह से उक्त मंदिर में रह रहा है और उसने गुनाह कबूल करते कहा कि मंदिर कॉम्पलैक्स में गांव के ही राजनीतिक रसूख वाले कई व्यक्ति अफीम, गांजा, चिट्टा, सुल्फा लेकर आते हैं और वे सभी नशे के आदी हैं। सरपंच तरसेम सिंह ने बताया कि ठाकुरद्वारा मंदिर नशेडिय़ों का अड्डा बना हुआ है। गलत कामों और शरारती तत्वों के बारे में प्रशासन और पुलिस को कई बार सूचित किया गया परंतु एक नेता का सपोर्ट होने के कारण कभी कोई कार्रवाई नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static